Logo
election banner
Murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में इकलौते बेटे ने मां की हत्या कर दी और घटना को अंजाम देते ही फरार हो गया। इस घटना के बाद पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।  

Murder in Sonipat: सोनीपत  के खेड़ी मनाजात गांव में बेटे ने मां की हत्या कर दी। मां ने बेटे को बदमाशों के साथ रहने से रोक रही थी, इस कारण युवक ने अपना मां पर तेजधार हथिया से हमला कर दिया जब वह चिल्लाई तो आस-पास के लोग वहां पहुंचे, तो वह लहूलुहान हालत में पड़ी थी। हत्या के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

चिल्लाने की आवाज सुनकर आए लोग
जानकारी के अनुसार, खेड़ी मनाजात गांव में महिला निर्मला ( उम्र 49) रविवार, 7 मार्च शाम को अपने घर पर  थी। इसी दौरोन उसकी बेटे नवीन के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप यह लगाया जा रहा है कि बेटे ने हथियार से अपनी मां पर हमला कर दिया। इस से पहले महिला ने भागने की कोशिश की लेकिन बेटे ने उसे कमरे से बाहर नहीं निकलने दिया। जब तक उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग आए तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

पिता ने दी पुलिस को जानकारी
मृतका महिला के पति  बलराज ने इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पति बलराज ने पुलिस को शिकायत में बताया की उनका एक बेटा और दो बेटी है। बेटियों की शादी हो चुकी है। बेटा गलत रास्ते पर चला गया और आपराधिक गतिविधियों में शामिल हो गया है। उसके खिलाफ गुरुग्राम में आर्म्स एक्ट का केस भी दर्ज है।

गांव में भी मारपीट कर चुका है। मां ने बेटे को गलत रास्ते पर जाने से रोका था। जिस कारण गुस्से में आकर मां की जान ले ली और वारदात को अंजाम देते ही फरार हो गया।  कहा जा रहा है कि परिवार उसकी इन गतिविधियों से परेशान होकर घर से बेदखल कर चुके हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल की जांच करने के बाद पुलिस ने फॉरेंसिक की टीम को बुलाया।  

कई बार हो चुके थे घर में झगड़े
वहीं, आसपास के लोगों ने भी बताया कि निर्मला का बेटा बदमाशों के साथ रहने लगा था। लेकिन मां उसे अपराधों से दूर रखना चाहती थी। जो नवीन को पसंद नहीं थी। इस बात को लेकर कई बार घर में लड़ाई भी होती थी। लेकिन जब रविवार को मां-बेटे में झगड़ा हुआ तो बेटे ने मां को गुस्से में मार ही डाला।

Also Read: Jind में 5 दिन बाद कुएं में मिला घायल: 31 मार्च को शादी समारोह में गया युवक, गुमशुदगी का था मामला दर्ज 

पुलिस ने किया केस दर्ज
थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि खेड़ी मनाजात गांव में महिला की हत्या की सूचना थी। बेटे पर ही हत्या का आरोप लगा है। पुलिस परिजनों के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई करेगी। जांच में पता चला की महिला के पेट में किसी तेज धार हथियार से वार कर हत्या की गई है। 

5379487