Logo
हरियाणा के नारनौल में जेल के अंदर दो अलग-अलग बैरक में दो अलग-अलग बंदी गुटों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें 4 बंदी चोटिल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। इस झगड़े में एक गुट से नौ व दूसरे गुट से दो बंदी शामिल थे।

Narnaul: नसीबपुर जेल के अंदर दो अलग-अलग बैरक में दो अलग-अलग बंदी गुटों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें 4 बंदी चोटिल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। इस झगड़े में एक गुट से नौ व दूसरे गुट से दो बंदी शामिल थे, जिसमें से एक घायल है। वहीं दूसरी बैरिक में हुए झगड़े में एक तरफ तीन व दूसरी तरफ पांच बंदी थे। इनमें से तीन बंदी घायल हुए है। कुल घायलों की संख्या चार है। जिनमें से तीन घायल नितिन, मिलन व विक्रम को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है। फिलहाल सिटी पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत के आधार पर 19 आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस झगड़े का कारण तलाश रही है।

2 बैरकों में बंदियों के बीच हुई मारपीट

जिला जेल के उप अधीक्षक रविंद्र कुमार ने महावीर पुलिस चौकी में शिकायत देकर बताया कि बीते दिन सुबह नौ बजे ब्लाक नंबर दो के बैरक नंबर तीन में बंद हवालाती बंदी मिलन, मनीष, राहुल, नवल, निकेश, मुकेश, मोनू, विकास व कुलदीप के साथ बंद अन्य बंदी अमित व मुकेश ने आपस में मारपीट व झगड़ा किया। इसमें मिलन को चोटें आई। वहीं बैरक नंबर दो के कमरा नंबर छह में भी हवालाती बंदी विशाल, विक्रम व नितिन के साथ मनदीप, मनोज, अरूण, मोहित व प्रीतम ने आपस में मारपीट व झगड़ा किया। जिसमें बंदी विशाल, विक्रम व नितिन को चोटें आई है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जेल में प्राथमिक उपचार के बाद लाए नागरिक अस्पताल

झगड़े की आवाज सुनकर चक्कर पर मौजूद अधिकारी उप सहायक अधीक्षक रमेश कुमार, सत्यवान और चक्कर इंचार्ज सुरेश कुमार हैडवार्डर मौके पर पहुंचे व झगड़ा कर रहे बंदियों को आपस में अलग-अलग किया। झगड़े में चोटिल बंदियों को जेल प्रशासन ने जेल चिकित्सा अधिकारी द्वारा प्राथमिक उपचार करवाया। चोटिल बंदियों को प्राथमिक उपचार करने के बाद उच्च इलाज के लिए नागरिक अस्पताल रेफर किया गया। झगड़ा करने वाले बंदियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता सुमित कुमार ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 19 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

jindal steel hbm ad
5379487