Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में दुकानदार द्वारा वाई फाई का पासवर्ड न बताने पर युवक ने कैंची से दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Fatehabad: किसान आंदोलन को लेकर फतेहाबाद जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद है। ऐसे में वाई-फाई की डिमांड काफी बढ़ रही है। गांव बैजलपुर में एक व्यक्ति ने वाई-फाई का पासवर्ड नहीं देने पर दुकानदार पर कैंची घोपकर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के बाद वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से भाग गया। घायल दुकानदार को ग्रामीण सीएचसी केंद्र भूना लेकर पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने के कारण उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

फोटोस्टेट की दुकान चलाता है घायल 

जानकारी अनुसार संदीप बेनीवाल गांव बैजलपुर में बस स्टैंड पर फोटोस्टेट की दुकान चलाता है। उसकी दुकान में इंटरनेट के लिए वाई-फाई कनेक्शन लगा हुआ है। दुकान के वाई-फाई से कई युवाओं ने अपने मोबाइल कनेक्शन जोड़े रखे थे। आरोपी भूप सिंह ने अपने मोबाइल का कनेक्शन दुकानदार संदीप बेनीवाल से वाईफाई का पासवर्ड लेकर इंटरनेट सुविधा से जोड़ लिया था। दो दिन से दुकानदार संदीप बेनीवाल के दुकान का इंटरनेट चल नहीं रहा। इसलिए उसने वाई-फाई का पासवर्ड बदल दिया। दुकानदार के पासवर्ड बदले जाने के बाद पड़ोसी भूप सिंह सोमवार की शाम को गुस्से में आया और वाई-फाई पासवर्ड को लेकर संदीप के साथ कहासुनी हो गई। आरोपी ने पास में हेयर ड्रेसर की दुकान से कैंची उठाकर संदीप पर हमला कर दिया, लेकिन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर आरोपी भूप सिंह फरार हो गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामपाल लोहचब ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

सड़क किनारे खेल रही बालिका को कार ने मारी टक्कर

गांव बोदीवाली के समीप सड़क किनारे खेल रही एक लड़की को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल बच्ची को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, वहीं इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। गांव बोदीवाली निवासी मनीषा ने बताया कि वह अपनी सास मैना देवी व लड़की विधि के साथ खेत गई थी। उसकी बेटी विधि सड़क किनारे खेल रही थी। इस दौरान एक कार चालक लापरवाही व तेजगति से कार चलाते हुए आया और सड़क किनारे खेल रही उसकी लड़की विधि को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। हादसे में विधि गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए तुरंत फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस मामले में भट्टूकलां पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487