Logo
Haryana Lok Sabha Elections: हरियाणा के सिरसा में मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर और बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। जहां उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा।

Haryana Lok Sabha Elections: सिरसा में मंगलवार शाम बीजेपी उम्मीदवार डॉ. अशोकतंवर और बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों को जैसे ही उनके आने का पता चला वैसे ही वह एक साथ इकट्‌ठे हो गए। दोनों नेता डबवाली के देसूजोधा गांव में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। उनके पहुंचने से पहले ही किसान फिरनी के पास हाथों में काले झंडे लेकर खड़े हो गए। बीजेपी नेताओं का काफिला के आते ही किसान उग्र हो गए। पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश की तो उनके बीच झड़प हो गई। इस झड़प में कई किसानों के कपड़े तक फट गए।

किसानों ने किया जमकर विरोध

कहा जा रहा है कि किसानों के प्रदर्शन की जानकारी पुलिस को पहले ही मिल गई थी इसलिए गांव में पुलिसकर्मी पहले से ही तैनात थे। सवाल पूछने के लिए कई किसान, बीजेपी नेताओं की गाड़ी की आगे आकर बैठना शुरू हो गए। पुलिस ने उन्हें आगे से हटाने की कोशिश की तो किसानों और पुलिस आमना-सामना हो गया।

जिस बीच किसान गांव की गलियों से भागते हुए रैली स्थल तक पहुंचे और वहां पहुंचे और आयोजन के बीच नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने उनसे विरोध न करने का आग्रह किया, लेकिन किसानों ने अपने नारेबाजी के जारी रखी और अपने सवालों के जवाब मांगने के लिए विरोध जताते रहे।

Also Read: किसानों को देख गाड़ी से उतरे अनिल विज, बोले, किसानों पर गोली किसी के भी आदेश से चली, मैं जिम्मेदारी लेता हूं

किसानों ने लगाए पुलिस पर आरोप

किसानों ने डीएसपी जयभगवान और अन्य पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि सवालों के जवाब मांगने के लिए जैसे बीजेपी नेता के कार्यक्रम में पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित किया। साथ ही उनके साथ हाथापाई करते हुए उनके कपड़े तक फाड़ डाले।

5379487