Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में किसान की खेत में लाठी-डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजन खेत में गए तो किसान का शव बरसीम में पड़ा मिला। परिजनों ने खेत के पड़ोसी किसान व उनके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Sonipat: खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सिसाना-दो में किसान की खेत में लाठी-डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजन खेत में गए तो किसान का शव बरसीम में पड़ा मिला। उन्होंने खेत के पड़ोसी किसान व उनके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया। किसान अक्सर पड़ोसी किसान के खेत में बने कमरे में बैठा रहता था। पड़ोसी किसान के खेत में बने कमरे के बाहर गीली मिट्टी में संघर्ष के निशान भी मिले है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

बरसीम के अंदर पड़ा था किसान का शव

गांव सिसाना-2 निवासी रामकिशन ने बताया कि उनका भाई रणधीर खेतीबाड़ी करता था। वह अविवाहित था और ज्यादातर खेत के पड़ोसी रणधीर के खेत में बने कमरे में रहता था। रविवार को जब वह खेत में पहुंचा तो उनके भाई का शव बरसीम के अंदर पड़ा था। उनके भाई की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई थी। उनके भाई के सिर, हाथ, पैर पर चोट के निशान थे। उसका शव खून से लथपथ पड़ा था। उन्होंने तुरंत मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने रामकिशन के बयान पर पड़ोसी किसान रणधीर, उसके बेटे सुमित, सोनू, उसकी पत्नी और भाई नरेंद्र पर हत्या का शक जताया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पड़ोसी किसान के खेत में बने कमरे के बाहर पड़ा मिला खून

रामकिशन ने पड़ोसी किसान व परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने आसपास घूम कर देखा। जब वह रणधीर के खेत में बने कमरे के पास गया तो वहां गीली मिट्टी में संघर्ष के निशान मिले। साथ ही खून के छींटे भी पड़े थे। मिट्टी में खून मिला हुआ था, जिससे उन्होंने रणधीर व परिवार पर शक जताया है। रामकिशन ने पुलिस को बताया कि वह आठ भाई बहन है। जिसमें छह भाई व दो बहन है। उनमें रणधीर पांचवें नंबर का था। उन्होंने शादी नहीं की थी। वह खेत में रहकर किसानी करता था।

हत्या के मामले की गंभीरता से चल रही जांच

खरखौदा थाना के जांच अधिकारी एसआई वेदपाल ने बताया कि खेत में शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर वारदात स्थल से नमूने एकत्रित किए। शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां फोरेंसिंक चिकित्सक न होने के चलते शव को महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

5379487