Logo
Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक फार्म हाउस के बाहर पार्किंग को लेकर हुए मामूली विवाद में कुछ युवकों द्वारा फार्म हाउस संचालक और एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि कई अन्य बुरी तरह घायल हैं।

Gurugram Crime News: हरियाणा में गुरुग्राम के बलियावास गांव में शनिवार 27 जनवरी की रात कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कुछ स्थानीय युवकों द्वारा कथित तौर पर पिटाई के बाद फार्म हाउस संचालक और एक छात्र की मौत हो गई है। दरअसल दिल्ली से कुछ छात्र जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए गुरुग्राम के ओएसिस (Oasis) गार्डन फार्म हाउस में आए थे। जब वे पार्टी के बाद वापस जाने लगे तो वे पार्किंग को लेकर स्थानीय लड़कों से मामूली बहस हो गई। इसके बाद स्थानीय लड़कों ने अपने 10-15 साथियों के साथ वहां हमला कर दिया। जिसमें फार्म हाउस संचालक प्रवीण और एक छात्र की मौत हो गई। इस मारपीट का CCTV फुटेज सामने आया है। जिसमें आरोपी युवक फार्म हाउस संचालक और छात्रों को बुरी तरह पीट रहे हैं। पुलिस ने इस हत्या में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अन्य की तलाश कर रही है।  

दिल्ली से गुरुग्राम बर्थडे पार्टी मनाने गए थे छात्र

गुरुग्राम के ACP ईस्ट विकास कौशिक के मुताबिक 27 जनवरी को बलियावास इलाके में ओएसिस फार्म हाउस में दिल्ली के कुछ स्टूडेंट्स बर्थडे पार्टी करने आए थे। पार्टी के बाद कुछ स्टूडेंट्स ने घर लौटने के लिए कैब बुक की, तो वहीं कुछ ने अपनी गाड़ियों से वापस लौटने लगे। जब स्टूडेंट्स फार्म हाउस से निकल रहे थे तो बंधवाड़ी और बलियावास के रहने वाले सचिन, आशीष और इनके अन्य दोस्त गाड़ी से फार्म हाउस के सामने से गुजर रहे थे। इसी दौरान गाड़ी की पार्किंग को लेकर उनका स्टूडेंट्स से बहस हो गई। इसके बाद वे स्टूडेंट्स को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। फिर रात में करीब डेढ़ बजे सचिन और आशीष अपने 10-15 साथियों के साथ फार्म हाउस के अंदर घुस गए और वहां पर पार्टी कर रहे छात्रों और फार्म हाउस के संचालक पर लाठियों से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:- लूट के लिए आए बदमाशों ने सीएससी संचालक के मुंह पर मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

हमले में फार्म हाउस संचालक और एक छात्र की मौत 

हमले में प्रवीण और कई छात्र बुरी तरह घायल हो गए। बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन प्रवीण को बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घटना में प्रवीण समेत कुल सात लोग घायल हुए। जिनमें से एक छात्र गजेंद्र का की भी हालत नाजुक बनी हुई थी। जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रवीण और छात्र की मौत के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फार्म हाउस संचालक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं, इस घटना के बाद अन्य फार्म संचालकों ने इस तरह की घटना का विरोध किया है। 

5379487