Logo
Divya Pahuja Murder Case Update: दिव्या पाहुजा मर्डर केस में शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस ने रवि बंगा को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रवि बंगा तीन दिन के लिए पुलिस की हिरासत में है। पुलिस पूछताछ में रवि बंगा ने बड़ा खुलासा किया है।

Divya Pahuja Murder Case Update: हरियाणा के गुरुग्राम में हुई पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में सबसे ज्यादा दिनों तक रवि बंगा पुलिस को चमका देता रहा है। लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने उसे भी जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रवि बंगा की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। रवि बंगा तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में है। पुलिस पूछताछ में रवि बंगा ने दिव्या पाहुजा केस से जुड़े मामले में कई अहम जानकारी दी है। इसके साथ ही उसने ये भी बताया है कि कैसे वो इतने दिनों तक पुलिस से बचता रहा।

रवि बंगा ने किए कई खुलासे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में रवि ने कई खुलासे किए हैं। रवि ने बताया कि वह और बलराज गिल दिनभर गेस्ट हाउस में टीवी चैनलों पर खबर देखा करते थे। जब उन्हें लगता की पुलिस अब उनके करीब है तो वे वहां से फरार हो जाते थे। रवि बंगा ने बताया कि दिव्या पाहुजा को ले जाने के दौरान कार 100 की स्पीड से भी तेज  चला रहे थे। ताकि वे कम समय में ज्यादा दूरी तय कर सकें और पुलिस से बच सके।

रवि ने बताया कि इस दौरान दोनों लोगों ने ही कार चलाई। रवि ने बताया कि शव को नहर में फेंकने के बाद वे राजस्थान, यूपी के रास्ते कोलकता निकल गए। वहां पर बलराज और रवि एक दूसरे अगल हो गए। इसके बाद कोलकाता से ही पुलिस ने बलराज गिल को गिरफ्तार कर लिया। बलराज की गिरफ्तारी के बाद रवि घबरा गया और इसके बाद वे राजस्थान आ गया। 

पुलिस की गतिविधियों पर रखते थे नजर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि रवि और बलराज दिव्या की शव को ठिकाने लगाने के बाद से पुलिस की हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए थे। दिव्या पाहुजा केस में जांच कहां तक पहुंची। इन सब की पल-पल की अपडेट टीवी के माध्यम से लेते रहते थे। रवि ने बताया कि वे दिनभर टीवी के सामने ही बैठे रहते थे। उन्होंने बताया कि समाचार देखने के लिए वे गेस्ट हाउस का कमरा लेते थे। वहीं कमरा लेते थे जिसमें टीवी रहती थी।

ये भी जानकारी सामने आई है कि वे किसी जानकार का नंबर जानने के लिए मोबाइल फोन खोलते थे। इसके बाद फिर से बंद कर देते थे। मोबाइल खोलते ही पुलिस को लोकेशन का पता चलता था। इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वहां पर पहुंचती थी। लेकिन इससे पहले ही वे वहां निकल जाते थे। 

जयपुर से गिरफ्तार हुआ रवि बंगा

बता दें कि पुलिस ने रवि बंगा की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। वह हिसार के गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन का रहने वाला है। अपराध शाखा सेक्टर -17 की टीम ने रवि को जयपुर से गिरफ्तार किया। पुलिस उसे तीन दिन की रिमांड पर लेकर दिव्या पाहुजा केस में सच जानने की कोशिश कर रही है। इसके बाद पुलिस और रवि बंगा के बयान का मिलाने करेगी। मामले में अब तक सात आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जिनमें मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश, बलराज गिल और रवि बंगा शामिल हैं। 

5379487