Logo
election banner
Child Body Found in Canal: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एसवाईएल नहर से एक पांच साल की बच्ची का शव बरामद किया गया है। अभी तक बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

Child Body Found in Canal: कुरुक्षेत्र के किरमिच गांव में एसवाईएल नहर से कल शाम पांच साल की बच्ची का शव बरामद किया गया है। उसके शव को कुत्तों ने नोंचा हुआ था। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई। शुरुआती जांच में पता चला कि शव लगभग 2 हफ्ते पुराना है और इस बच्ची ने काले रंग का लोअर और आसमानी रंग की टी-शर्ट पहनी थी।फिलहाल, पुलिस ने शव को एलएनजेपी नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

गोताखोरों को मिली थी बच्ची

जानकारी के अनुसार,  गोताखोर मामू को नहर में कबाड़ के बीच एक बच्ची का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी। इस जानकारी के बाद मामू पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह, गर्दन और बाजू पर कुत्तों के नोंचने के निशान हैं।

Also Read: कलयुगी मां की करतूत, रोहतक में दो दिन की बच्ची को कम्यूनिटी सेंटर के बाहर फेंका

तीन दिन बाद होगा शव का पोस्टमार्टम

जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल परमजीत ने जानकारी दी कि शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। तीन दिन के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तब तक पुलिस बच्ची के माता-पिता का पता लगाने की कोशिश करेगी।

पानीपत में 7 घंटे के बच्चे की हत्या 

पानीपत के काबड़ी गांव में 7 घंटे के बच्चे की हत्या कर दी गई। घर में पैदा हुए बच्चे को उसके पिता गोद में उठा कर अस्पताल ले जा रहे थे। घर के बाहर कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। जिन्हें बच्चे के पिता ने रोका, तो आरोपियों ने उस पर ही हमला कर पिता के कमर पर लात मार दी। जिस चलते बच्चा गोद से उछल कर काफी दूर जमीन पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, औद्योगिक थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

5379487