Logo
election banner
Road accident in Panipat: पानीपत में पुलिस लाइन के पास कंटेनर चालक ओवरटेक करता हुआ अचानक ही क्रेन से जा टकराया। वहीं, इस रोड एक्सिडेंट एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Road accident in Panipat: हरियाणा के पानीपत में पुलिस लाइन के पास से एक घटना सामने आई है। जहां पर एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि एक कंटेनर चालक ओवरटेक करता हुआ अचानक ही क्रेन के आगे आ गया और ब्रेक लगा दिए। जिस चलते क्रेन, कंटेनर में जा टकरया। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की ओर से शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति के चार बच्चे हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है।

चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहे थे 4 लोग

सेक्टर- 29 थाना पुलिस को मो. मोजीबुल ने कहा कि वह मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है। फिलहाल वह दिल्ली के कड़कड़डूमा में किराए पर रहता है। 20 अप्रैल की सुबह लगभग 5 बजे वह अपने जीजा अरमान (उम्र 45), ड्राइवर छोटू यादव और दोस्त रोहित मंडल के साथ क्रेन में सवार होकर चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहे थे।

आरोपी मौके से फरार

क्रेन को छोटू चला रहा था, जब वे जीटी रोड पर सिवाह के पास पुलिस लाइन के नजदीक पहुंचे, तो उनके आगे एक कंटेनर चालक तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया और अचानक ब्रेक लगा दिया। जिस चलते क्रेन, कंटेनर में जा टकराई और इस हादसे में उसका जीजा अरमान को काफी गंभीर चोट लगी।

Also Read: गुरुग्राम में हादसा: मदनपुरी श्मशान घाट की दीवार गिरी, दो बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

जब तक क्रेन में सवार सभी एक-दूसरे को संभालने लगे, उसी दौरान कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। वह अपने जीजा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे  उसे मृत घोषित कर दिया।

jindal steel Ad
5379487