Dolly Chaiwala News: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर डॉली चाय वाले अपनी चाय बनाने की स्टाइल और चाय पिलाने के अंदाज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता रहता है। महाराष्ट्र के नागपुर में उनकी टी स्टॉल काफी फेमस है। अभी हाल ही में उनकी चाय पीने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स भी उनकी टपरी पर पहुंचे थे, जिसका फोटो और वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसकी काफी चर्चा भी हुई थी। अब इस बीच एक बार फिर से डॉली का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, इस बार हरियाणा के सीएम नायब सैनी डॉली की चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं।

गुरुग्राम में डॉली ने बनाई चाय 

गुरुग्राम में सीएम नायब सिंह सैनी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नमो चाय पिलाते हुए डॉली चाय वाले का एक वीडियो सामने आया है। इसमें मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और परिवहन मंत्री भी डॉली के हाथों की बनी चाय पी रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणा के सीएम अपने साथियों के साथ डॉली चायवाले की चाय बनने का इंतजार कर रहे हैं। डॉली चाय बनाता है और फिर तीन अलग-अलग कांच के ग्लास में भरकर सीएम सैनी सहित तीन लोगों को चाय देते हैं। चाय पीने के बाद वह सीएम से चाय के स्वाद के बारे में भी पूछता है, जिस पर सीएम उसकी चाय की तारीफ करते हैं।

ये भी पढ़ें:- पहले कूटे काजू और बादाम, फिर डाली गुलाब की पंखुड़ियां, मक्खन के तड़के वाली चाय देखकर हो जाएंगे हैरान

इसके बाद सीएम नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि गुरुग्राम में यूट्यूब इन्फ्लुएंसर्स मीट में देशभर से युवा मित्र आए थे। उनसे बातचीत कर मुझे अच्छा लगा। यूट्यूब के जरिए वे लोगों तक अच्छी और तथ्यात्मक जानकारी पहुंचाते हैं। इसके साथ ही नायब सैनी ने कहा कि आने वाले दिनों में भारत को एक बड़े बाजार के तौर पर देखा जाएगा।