Logo
election banner
Butter Chai Viral Video: सोशल मीडिया पर बटर वाली चाय का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चाय बनाने के तरीके को लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Butter Chai Viral Video: लेमन टी, ग्रीन टी, चॉकलेट टी का स्वाद तो सभी ने जरूर लिया होगा, लेकिन क्या कभी बटर टी पी है। काजू, बादाम, गुलाब की पंखुड़ियों और मक्खन से तैयार होने वाली चाय इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाब के अमृतसर में एक चायवाला मक्खन और ड्राई फ्रूट्स डालकर चाय बना रहा है। इस चाय को बनाने का तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

चाय बनाने की सामग्री हैरान करने वाली
मक्खन के तड़के वाली चाय को देखकर एकबानगी हर कोई हैरानी जताएगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस बटर चाय का वीडियो अकाउंट (@chatore_broothers) से 16 नवंबर 2023 को पोस्ट किया गया था। इसे अब तक लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं। 

वीडियो में एक चायवाला चाय बनाता दिख रहा है, उसने दूध में गुलाब की पंखुड़ी डालीं, इसके बाद चायपत्ती और शक्कर, फिर कुटे हुए ड्राई फ्रूट्स मिलाए। इसके बाद एक अन्य बर्तन में मक्खन की टिकिया डालकर उसे पिघलाया और उसमें बनी हुई चाय डालकर उसे खूब उबाला। इसके बाद चाय को छानकर सर्व किया। चाय बनाने का ये तरीका सभी के लिए हैरान करने वाला है।

मिल रही मिली-जुली रिएक्शन
सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे लेकर उनकी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई चाय बनाने के इस तरीके को पसंद कर रहा है तो कोई इसे सिरे से खारिज कर रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'कमेंट सेक्शन में हो रही आलोचना को समझ नहीं पा रहा हूं। उसने ड्राई फ्रूट्स और गुलाब की पंखुड़ियां डाली हैं जो कि कश्मीरी चाय के कॉमन इन्ग्रेडिएंट्स हैं। हालांकि, मक्खन का एडिशन नया हो सकता है? लेकिन कुल मिलाकर मुझे अच्छी दिख रही है।'

एक अन्य यूजर ने कहा 'RIP चाय', तीसरे यूजर ने लिखा 'चाय के अंदर मक्खन कौन डालता है?', एक अन्य ने लिखा 'चाय लवर होने के नाते मैं हर्ट हुआ हूं।' एक ने लिखा 'मोये मोये।'

5379487