Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग की टीम ने छापा मारते हुए चिकन प्वाइंट की आड़ में अवैध अहाता चलाने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

Sonipat: सीएम फ्लाइंग व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हुडा पार्क के पास स्थित चिकन प्वाइंट पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान अवैध रूप से चल रहे अहाते पर सात लोग शराब व बीयर पीते हुए मिले। आबकारी विभाग के निरीक्षक ने अवैध अहाता संचालक के खिलाफ सेक्टर-27 थाना में शिकायत देकर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

चिकन प्वाइंट में अवैध रूप से चल रहा था अहाता

आबकारी विभाग के निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि मुख्यमंत्री उड़नदता की टीम को सूचना मिली कि हुडा पार्क के पास बनीज चिकन प्वाइंट में अवैध अहाता चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के निरीक्षक सुनील कुमार के साथ आबकारी विभाग की टीम सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची। वहां पर टीम को दिल्ली कैंप का राजकुमार मिला। उसने चिकन प्वाइंट परिसर में दुकान के सामने खुले में पांच मेज रखकर 22 कुर्सी डाल रखी थी। दो मेज पर सात लोग शराब व बीयर पीते मिले।

किराए पर दुकान लेकर चिकन प्वाइंट चला रहा था आरोपी

आरोपी राजकुमार ने बताया कि उसने दुकान फरीदाबाद के राजीव कुमार से एक साल पहले 10 हजार रुपए महीना किराए पर ली थी। वह दुकान पर चिकन, पनीर, चाप, पानी, सोढा आदि बेचता है। लोग ठेके से शराब लाकर यहां बैठकर पी लेते हैं, जिससे उनका सामान बिक जाता है। सेक्टर-27 थाना पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। चिकन प्वाइंट संचालक से शराब पिलाने के लिए लाइसेंस दिखाने को कहा तो वह कोई लाइसेंस नहीं दिखा सका। आरोपी को सेक्टर-27 थाना पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

5379487