Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया तो उसके 3 साथियों ने मिलकर युवक की पिटाई की और हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Charkhi Dadri: राजस्थान से दादरी जिले के एक गांव में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक को तीन युवकों ने जमकर पीटा और हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी दी। युवक ने गर्लफ्रेंड पर साजिश के तहत हमला करवाने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हुई लड़की से दोस्ती

राजस्थान के झुंझुनू जिले के गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी शादी दादरी जिले में हुई है। करीब डेढ़ महीना पहले दादरी जिले के गांव निवासी लड़की का उसके व्हाट्सएप पर मैसेज आया, इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। रोज कॉल व मैसेज से बात होने लगी। वह गत दिवस अपनी पत्नी को मायके छोड़ने आया था। इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड ने मिलने के लिए उसे कॉलेज से कुछ दूरी पर बुला लिया। जब वह कॉलेज के पास इंतजार कर रहा था, तभी बाइक पर तीन युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर पहुंचे तथा उस पर हमला कर दिया। एक हमलावर के हाथ में पिस्तौल थी, उसने हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर झोझू कलां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

असामाजिक तत्वों ने गिराया उद्घाटन पत्थर, शहरवासियों में रोष

भिवानी शहर में यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए कुछ वर्ष पूर्व ट्रैफिक लाइट लगवाई गई थी, जिसका तत्कालीन नप कार्यकारी चेयरमैन मामनचंद प्रजापति व तत्कालीन उपायुक्त ने शहर के मुख्य घंटा घर चौक पर ट्रैफिक लाइट सिंग्नल का उद्घाटन किया था। चौक पर उद्घाटन पत्थर भी लगाया गया था। गत दिनों पहले कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रैफिक लाइट के उद्घाटन पत्थर को तोड़ दिया। असामाजिक तत्वों की हरकत से शहर के आमजन में रोष है। लोगों का कहना है कि किसी ने ऐसा द्वेषपूर्ण भाव से किया है। ऐसा करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

 

5379487