Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजन उसके शव का दाह संस्कार करने लगे। किसी अज्ञात सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने चिता से शव के अवशेषों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Sonipat: मोहाना थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजन उसके शव का दाह संस्कार करने लगे। किसी अज्ञात सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने चिता से शव के अवशेषों को निकाला। उसके बाद अवशेषों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के लिए महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने गांव के सरपंच के बयान पर मृतक के पिता के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज कर लिया। सोमवार को शव के अवशेषों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

शमशान घाट में किया जा रहा था शव का अंतिम संस्कार

गांव बोहला निवासी राजसिंह ने बताया कि रविवार सुबह उसे पता चला कि रोहित की सीढ़ियों से गिरने से लगी चोटों के कारण मौत हो गई, जिसके बाद ग्रामीण व रोहित के परिजन उसका अंतिम संस्कार करने के लिए शमशान घाट पहुंचे। अंतिम संस्कार में वह खुद शामिल हुआ। उसे जानकारी मिली कि रोहित की मौत सीढ़ियों से गिरने से नहीं बल्कि उसके पिता जयप्रकाश द्वारा मारी गई चोटों के कारण हुई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शमशान घाट में जल रही चिता से रोहित के शव के अवशेषों को निकाला। चिता में रोहित का शव करीब 80 प्रतिशत जल चुका था। शव के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

शराब का आदी था रोहित, पिता पर हत्या का आरोप

अस्पताल में पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने दबी जबान में बताया कि रोहित अक्सर शराब पीता था। उसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा करता था। शनिवार देर शाम को शराब के नशे में घर पर पहुंचा। जहां मकान के अंदर रखा सामान तोड़ने लगा। उसके बाद घर वालों से झगड़ा करने लगा। जानकारी मिली है कि उसके पिता ने झगड़े के दौरान उस पर लाठी से हमला कर दिया। जिसके चलते उसी मौत हो गई। हत्या का आरोप मृतक रोहित के पिता पर लगा है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ढाई साल पहले हुई थी शादी, चार माह के बच्चे से उठा पिता साया

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहित की शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी। उसके पास करीब चार माह का बेटा भी है, जिसके सिर से पिता का साया उठ गया। मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, अंतिम संस्कार के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर पंचकूला में पुलिस विभाग को गुप्त सूचना दी। उसके बाद मोहाना थाना प्रभारी अरूण कुमार व उनकी टीम मौके पर पहुंची। जहां जलती चिता से रोहित के शव के अवशेष बाहर निकाले। उसके बाद अवशेषों को नागरिक अस्पताल में भिजवाया।

5379487