Logo
election banner
हरियाणा के जींद में हांसी ब्रांच नहर में मिले युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसमें हत्या का खुलासा हुआ। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

Jind: गांव ईक्कस के निकट तीन दिन पहले हांसी ब्रांच नहर में मिले मृत व्यक्ति की हत्या की गई थी। शव को खुर्दबुर्द करने की नीयत से शव को नहर में फेंका गया था। मृतक की शिनाख्त न होने के कारण शव को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर मृतक की फोटो इलाके के थानों को भेज दी है। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। अब पोस्टमार्टम के बाद युवक की हत्या का खुलासा किया गया।

हांसी ब्रांच नहर में मिला था युवक का शव

सदर थाना पुलिस ने 26 मार्च शाम को गांव ईक्कस के निकट आउटर पुल हांसी ब्रांच नहर से लगभग 30 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया था। शव पीछे से नहर में बहकर आया था। मृतक के पास से ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ था जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक ने हल्की दाढी रखी हुई थी। दाहिने हाथ में लोहे का कड़ा है। नीले रंग की जींस, फुल बाजू की टी शर्ट पहनी हुई थी। सिर में चोट का निशान भी था। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने शव की दशा को देखते हुए खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया था।

पोस्टमार्टम में हुआ हत्या का खुलासा, खुर्द बुर्द की नियत से नहर में फेंका

मृतक के पोस्टमार्टम में सामने आया कि की युवक मौत डूबने से नहीं हुई, बल्कि सिर में चोट मार कर हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से नहर में डाला गया था। जो बहकर हांसी ब्रांच नहर में गांव ईक्कस के निकट पहुंच गया। सदर थाना पुलिस ने गांव रामराय निवासी सुमित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज किया है। हालांकि मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। सदर थाना के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि हांसी ब्रांच नहर से मृत मिले व्यक्ति की हत्या की गई थी। मृतक की शिनाख्त न होने के कारण शव को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

5379487