Logo
election banner
हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक फैक्टरी मालिक से दिन दहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने कार लूट ली। पीड़ित की शिकायत पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Bahadurgarh: क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही। आए दिन लूट, डकैती व चोरी जैसी घटनाएं देखने को मिल रही है। ऐसी ही एक वारदात को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया, जब एक फैक्टरी मालिक से सरेआम बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी छीन ली। बाइक सवार तीन लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित फैक्टरी मालिक की शिकायत पर सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

फैक्टरी से घर जाते समय हुई लूट की वारदात

पीड़ित प्रमोद ने बताया कि उसके साथ वारदात रोहतक-दिल्ली रोड पर गोरैया टूरिज्म कांप्लेक्स के सामने हुई। उसकी छोटूराम नगर में फैक्टरी है। शनिवार की शाम को वह फैक्टरी से अपने घर जा रहा था। करीब छह बजे रोहतक-दिल्ली रोड पर गोरैया कांप्लेक्स के सामने सामान लेने के लिए रुक गया। इसी बीच बाइक सवार तीन युवक वहां आए और उसे उतरने के लिए कहने लगे। फिर उन्होंने जोर जबरदस्ती करके गाड़ी से नीचे खींचकर उतार दिया। एक लड़के ने धक्का मारकर गिरा दिया। इसी बीच शातिर बदमाश उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। गाड़ी में मोबाइल, घड़ी सहित अन्य दस्तावेज थे। गाड़ी के अभी नंबर भी नहीं आए थे। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की, लेकिन लुटेरों का कुछ सुराग नहीं लगा।

दिनदहाड़े लूट ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

बता दें कि रोहतक-दिल्ली रोड सबसे व्यस्तम मार्ग है। दिनभर यहां से लोगों का आवागमन रहता है। शाम के वक्त सरेआम यहां वारदात होना, कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है। बहादुरगढ़ इलाके में पिछले कुछ समय से आपराधिक वारदातों में बढ़ोतरी हुई है। अधिकतर वारदात अनसुलझी हैं। ऐसे में देखने वाली बात है कि प्रमोद के साथ हुई यह वारदात पुलिस कब तक सुलझा पाती है। बहरहाल, सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

5379487