Logo
हरियाणा के हिसार में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 25 मई को महापर्व हैं। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में इस दिन आपको तय करना है कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो दूसरी तरफ घमंडिया गठबंधन है। आपको चुनना है किसे वोट देंगे।

Hisar: पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने रैली में कहा कि 25 मई को महापर्व हैं। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में इस दिन आपको तय करना है कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। इसके बाद सातवें चरण का मतदाना होगा और फिर 4 जून को चुनाव परिणाम आएगा। उसके बाद देश की संसद में एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की जनता की तरफ से चुने गए जनप्रतिनिधियों का बहुमत साबित करने के लिए खड़े होंगे। दूसरी तरफ मुगलिया गठबंधन, घमंडिया गठबंधन हैं। उनकी तरफ से राहुल गांधी बहुमत सिद्ध करने के लिए खड़े होंगे। आपको चुनाव करना है कि हमारा हिसार किसके पक्ष में खड़ा हो।

फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, 400 पार का नारा साकार होगा

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हिसार का हाथ नरेंद्र मोदी के पक्ष में खड़ा होगा या देश के दुश्मनों के साथ खड़ा होगा। हिसार की बहादुर जनता पर कोई संदेह नहीं कि जनता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को विश्वास दिलाने का काम करेगी कि हिसार की 36 बिरादरी की जनता इस बार के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को सांसद बनाकर नरेंद्र मोदी को मजबूत बनाने का काम करेगी। फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी और 400 पार के नारे को साकार करेंगे। तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा करें और इस बार 400 पार एनडीए के संकल्प को पूरा करने का काम करें।

राहुल के घोषणा पत्र पर साधा निशाना

कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी का घोषणा पत्र क्या कहता है, उनका इतिहास क्या कहता है, उनका अतीत क्या कहता है। राहुल गांधी के घोषणा पत्र में लिखा है कि उनकी सरकार देश में आती है, अगर किसी प्रकार से मुगलिया गठबंधन देश में आता है तो वो कहते है कि 70 साल की आजादी के बाद जो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को दोबारा समाप्त करेंगे। फिर से 370 को बहाल करके हमारे सैनिकों पर जुल्म ढहाने की शुरुआत करेंगे।

इंडी गठबंधन आया तो भगवान राम को दोबारा तंबू में भेजने का काम करेंगे

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि घमंडिया गठबंधन दोबारा सरकार बनने पर दलितों और पिछड़ों के आरक्षण को कम करके मजहबी आरक्षण देने की बात कर रहे हैं। ये संविधान से छेड़छाड़ करने की तैयारी में है। इन्होंने सुप्रीम कोर्ट में रामसेतु तक के बारे में कहा था कि ये काल्पनिक है। न राम हुए और न ही रामसेतु। ये राम मंदिर निर्माण से भी खुश नहीं, अगर इनकी सरकार बनी तो ये दोबारा भगवान राम को तंबू में भेजने का काम करेंगे।

कांग्रेस उम्मीदवार का ऐसा काम कर दो, हिसार की तरफ मुंह करके भी न सोए

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस का उम्मीदवार हैं। मैं हैरान हूं कि वे कैसे यहां वोट मांगने की हिमायत कर रहे हैं। वोट मांग कर ताकत किसे देंगे, ये तो ऐसी गाय हैं खेत में चराई यहां करेगी, दूध कहीं और देंगे। ये पर्ची खर्ची वाली सरकार बनाने की फिराक में है, ये पर्ची लेंगे तो खर्ची भी लेंगे। एरिया की चौधर नहीं जानी चाहिए, ऐसा काम कर दो कि ये वापस कलायत की टिकट मांगते नजर आए, हिसार की तरफ मुंह करके भी न सोए। अपनी नौकरियों की मेरिट को बचाना हैं तो भाजपा को जिताओ।

5379487