Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में दबंगई दिखाकर सब्जी मंडी आढ़तियों पर दुकान विशेष से माल खरीदने का दबाव बनाने के लिए धमकाने व मारपीट करने के चार आरोपियों गिरफ्तार किया है। पुलिस उनके दूसरे साथियों की तलाश कर रही है। 

Rewari। सब्जी मंडी के आढ़तियों ने पुलिस को शिकायत दी थी। जिसमें कुछ लोगों ने मंडी में आकर सीधे किसानों से माल खरीदने पर आपत्ति जताते हुए दुकानदार से माल खरीदने का दबाव बनाया। आरोपियों से किसानों से मंगवाए गए माल की गाड़ी को मंडी गेट पर रोककर उसे अंदर नहीं घुसने दिया। जब आढ़तियों ने उनकी बात मानने से इंकार किया तो उन्होंने आढ़तियों के साथ मारपीट की तथा बाहर से माल खरीदने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।  

सब्जी खरीदने के बहाने आए, मोलभाव करने के बाद आढ़तियों को धमकाया

पुलिस को दर्ज शिकायत में दीपक सतीजा, गोपाल दुआ, शिवांक सतीजा, सतीश सैनी व दलीप सैन आदि आढ़तियों ने बताया कि वह मंडी में आढ़त का काम करते हैं। उनके पास सात-आठ व्यक्ति सब्जियों के मोल भाव करने के बहाने आए थे। इन लोगों ने बताया कि वह विकास दुकानदार के आदमी हैं। वह अपने सामान की खरीद उन्हीं के माध्यम से करेंगे। बाहर से सामान खरीदने पर उन्हें अंजाम भुगताना होगा।

गेट पर ही रोक दी गाड़ी 

आढ़तियों ने बताया कि उन्होंने सीधे किसान से माल मंगवाया था। जब गाड़ी मंडी के गेट पर पहुंची तो उन लोगों को गाड़ी को रोक लिया। उनकी फड़ तक माल नहीं पहुंचने दिया। इसके बाद वह एकत्रित होकर मॉडल टाउन थाने शिकायत दर्ज कराने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान यह लोग कार में सवार होकर उनका रास्ता रोकने लगे। आरोप है कि इन लोगों ने दीपक सतीजा के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। उसे काफी चोटें आई हैं। पुलिस को फोन करने पर आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद चार को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने तुरंत काबू किए आरोपी

सूचना मिलने के बाद थाना मॉडल टाउन पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए एक स्विफ्ट कार को रुकवा लिया। उसमें सवार गूजरीवास निवासी नरेश, राजस्थान के मशवासी निवासी टिंकू, सिहोड़ निवासी नरेश कुमार व दिल्ली के बिनोवा एंकलेव निवासी रोबिन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार भी कब्जे में ले ली। आरोपियों से पूछताछ करते हुए उनके साथियों की तलाश की जा रही है।
 

5379487