Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में टैंपों के आगे से स्कूटी हटाने की कहने पर स्कूटी सवार व्यक्ति द्वारा खुद को एएसआई बतातकर टैंपों चालक की पिटाई और भीड़ जमा होने पर स्कूटी सवार मौके से फरार होने का मामला प्रकाश में आया है।

 नारनौल। 20 अप्रैल की देर शाम करीब साढ़े सात बजे थे। गुप्ता ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्यरत चालक राजेश टैंपों में माल लेकर आजाद चौक से होते हुए किला रोड की तरफ जा रहा था। बर्गर किंग के सामने पीछे से स्कूटी सवार ने हॉर्न दिया तो राजेश ने उसे आगे जाने का रास्ता दे दिया। स्कूल चालक आगे निकला तथा अपनी स्कूटी को ऑटो के सामने खड़ा कर दिया। जब राजेश ने उसे स्कूटी हटाकर रास्ता देने को कहा कि स्कूटी सवार ने खुद को एएसआई बताते हुए गाली गलौच शुरू कर दी। राजेश ने जब नीचे उतरकर विरोध किया तो थप्पड़ मुक्कों से उसकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर भीड़ जमा हुई तो स्कूटी सवार मौके से फरार हो गया। जैसा की राजेश ने सिटी पुलिस को बताया।

आंख और हाथ पर आईं चोटें

राजेश ने बताया कि खुद को एएसआई बताने वाले युवक की पिटाई से उसकी हाथ व आंख पर चोट आई। भीड़ आने पर भागने से पहले आरोपी ने उसे दोबारा मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। शहर पुलिस ने राजेश द्वारा बताए गए नंबर के आधार पर स्कूटी सवार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि स्कूटी सवार वास्तव में एएसआई था या फिर केवल धौंस जमाने के लिए एएसआई बना था। स्कूटी सवार यदि वास्तव में एएसआई हुआ तो क्या खाकी खुद पर लगे दबंगई के दाग को धोने के लिए आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई कर पाएगी।

शहर में चर्चा का विषय बनी घटना

रात को बर्गर किंग के सामने ऑटो चालक द्वारा साइड मांगने पर स्कूटी सवार द्वारा खुद को एएसआई बताकर पुलिस के नाम पर की गई दबंगई शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। बाबा खेतानाथ कॉलोनी निवासी राजेश ने बताया कि वह गुप्ता ट्रांसपोर्ट पर काम करता है। 20 अप्रैल को रात करीब साढ़े सात बजे वह कम्पनी की टेम्पो में सवार होकर माल सप्लाई करके आजाद चौक से किलारोड की तरफ जा रहे थे। जब वे बर्गर किंग के सामने पहुंचे तो पीछे से एक स्कूटी चालक ने हॉर्न दिया तो उसने स्कूटी चालक को साइड दे दी। जिसके बाद यह विवाद हुआ।

5379487