Logo
हरियाणा के रोहतक में 25 मई से लापता युवक का शव झज्जर नहर में मिला। शव मिलने के बाद परिजनों ने तेज कॉलोनी के पास जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rohtak: तेज कॉलोनी निवासी युवक कुनाल 25 मई से लापता था। चार दिन से लापता युवक का शव झज्जर की नहर में मिला। शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। आक्रोशित परिजनों ने तेज कॉलोनी में गोहाना रोड पर जाम लगा दिया और हत्या के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। जाम की सूचना के बाद पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझा कर जाम को खुलवाया।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन

मृतक कुनाल के चाचा कृष्ण ने बताया कि उनका भतीजा कुनाल अपने दोस्तों के साथ नहर पर नहाने के लिए गया था। नहाने के दौरान ही कुनाल नहर में डूब गया। उन्हें संदेह है कि कुनाल अपने जिन दोस्तों के साथ नहर पर गया था, उन्हीं में से किसी ने उसे नहर में धक्का दिया है। वहीं उसके दोस्तों ने परिवार वालों को भी नहीं बताया कि कुनाल नहर में डूब गया। जब उसके दोस्तों पर दबाव पड़ा तो उन्होंने नहर में ढूंढने की बात बताई, जिसके बाद कुनाल का शव झज्जर में मिला। उन्होंने हत्या करने के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

नहर में तैरता मिला मृतक का शव

मामले मं जांच कर रहे जितेंद्र ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पहले लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद युवक की तलाश की जा रही थी। उन्हें बुधवार को सूचना मिली कि झज्जर की नहर में एक शव मिला है, जो कुनाल का है। सूचना के बाद वह मौके पर गए और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाई। मृतक की पहचान कुनाल के रूप में हुई। इसके बाद मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487