Logo
election banner
हरियाणा में रेवाड़ी के बावल में दोस्ती में धोखा खाए युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में दोस्त पर अपनी पत्नी को भगाकर धोखा देने का आरोप लगाया। शिकायत पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। 

रेवाड़ी। बावल थाने के गांव मोहनपुर में एक दोस्त पर दोस्त की आड़ में दोस्त की पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसाया लिया। फिर मौका पाकर दोस्त की पत्नी को उसकी छह साल की बेटी के साथ लेकर फरार हो गया। दोस्ती में धोखा खाए महिला के पति ने बीती रात सुसाइड नोट लिखकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में दोस्ती में मिले धोखे को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सुसाइड नोट के आधार पर केस दर्ज कर नोट को जांच के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पिता ने ऐसे बयां किया दर्द 

गांव मोहनपुर निवासी मृतक के पिता इंद्रपाल ने बताया कि प्रतीक राजस्थान के हिगवाड़ा का रहने वाला है। घर आने जाने से प्रतीक व भीम सिंह में दोस्ती हो गई। इसी दौरान प्रतीक ने भीम सिंह की दोस्ती की आड़ में उसकी पुत्रवधू दीपिका को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया तथा मौका पाकर 18 अप्रैल की शाम भीम सिंह की छह वर्षीय बेटी के साथ उसकी पत्नी को लेकर भाग गया। जिसकी शिकायत पुलिस को की गई, परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे वह परेशान रहता था तथा रात को उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सुसाइड नोट में लिखा, पत्नी को बेचने का दे रहा धमकी

भीम सिंह की शादी 2017 में दीपिका के साथ हुई थी। शादीशुदा जिंदगी में एक बेटी का जन्म हुआ तथा अभी वह छह साल की है। भीम सिंह ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि पत्नी को भगाने के बाद जब उसने प्रतीक से संपर्क किया तो उसने उसे जान से मारने के साथ पत्नी को बेचने की धमकी दी। बेटे की मौत पर पिता ने कहा कि यदि पुलिस तत्काल एक्शन लेती तो शायद आज उसका बेटा जिंदा होता। हालांकि अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487