Logo
हरियाणा के कैथल में पुलिस ने नशीली टेबलेट के कारण एक आरोपी को काबू किया। आरोपी के कब्जे से 1680 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

Kaithal: युवा वर्ग को नशे की चपेट से बचाने के लिए अवैध नशे के धंधे में लिप्त अपराधियों पर पुलिस निरंतर रूप से लगाम कस रही है। इसके अंतर्गत एंटी नारकोटिक सैल द्वारा गांव स्यो माजरा से नशीली टेबलेट का धंधा करने वाले एक आरोपी को काबू कर लिया गया। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से 1680 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

गश्त के दौरान पकड़ा गया आरोपी

एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी एसआई बलराज सिंह की अगुवाई में एसआई जोगिंद्र सिंह की टीम सांयकालीन गश्त के दौरान गांव स्यो माजरा दाबन खेड़ी मोड़ पर मौजूद थी। जहां पर सहयोगी सूत्रों से पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि गांव स्यो माजरा निवासी मलकीत अपने घर के आस पास ग्राहकों को प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने का धंधा करता है। अगर तुरंत उसके घर रेड की जाए तो आरोपी को नशीली दवाइयों सहित काबू किया जा सकता है। सूचना विश्वसनीय होने के कारण पुलिस द्वारा रेडिंग पार्टी का गठन करके त्वरित कार्रवाई की, जिसके दौरान मलकीत के मकान पर नियमानुसार दबिश देकर संदिग्ध मलकीत उपरोक्त को एक थैले सहित काबू कर लिया गया।

तलाशी लेने पर 1680 नशीली गोलियां की बरामद

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कैथल डीएसपी हेडक्वार्टर उमेद सिंह के समक्ष जब संदिग्ध युवक की नियमानुसार तलाशी ली गई तो आरोपी के कब्जे में एक थैले से अल्प्राजोलम के 10 गोलियों के 168 पत्तों से 1680 गोलिया बरामद हुई। पूछताछ दौरान आरोपी टैबलेट रखने के संबंध में कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं दिखा सका। ड्रग कंट्रोल ऑफिसर द्वारा ये टेबलेट प्रतिबंधित बताई गई। जिस बारे आरोपी के खिलाफ थाना गुहला में मामला दर्ज किया गया। थाना से मौके पर पहुंचे एएसआई अमित कुमार द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

5379487