Logo
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम जिला से जीएसटी इंस्पेक्टर रोहतास सैनी को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने जीएसटी रजिस्ट्रेशन बहाल करने के बदले में रिश्वत मांगी थी।

Haryana: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम जिला से जीएसटी इंस्पेक्टर रोहतास सैनी को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा यह रिश्वत जीएसटी रजिस्ट्रेशन बहाल करने के बदले में मांगी गई थी। एसीबी की टीम ने आरोपी को काबू कर केस दर्ज कर जांच शुरू की। एसीबी की टीम आरोपी को अदालत में पेश कर कानूनी कार्रवाई करेगी।

गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को किया काबू

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि सीजीएसटी कार्यालय में कार्यरत जीएसटी इंस्पेक्टर रोहतास सैनी द्वारा 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है। प्राप्त शिकायत के आधार पर तथ्यों की जांच पड़ताल की गई और आरोपी रोहतास सैनी को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की पड़ताल की जा रही है। भ्रष्टाचार के मामले में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।  

एसीबी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया मामला

रिश्वत लेने के मामले में आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें। भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार व प्रशासन की लड़ाई निरंतर चल रही है। भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

5379487