Logo
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जेल में मिठाई व आम खाने से उनका शुगर लेवल बढ़ने पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी ने कोर्ट में बिल्कुल ठीक कहा है। एक तरफ केजरीवाल आम और मिठाई खा रहे है, दूसरी तरफ त्राही माम कर रहे है कि जेल प्रशासन उनका नुकसान कर रहा है।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जेल में मिठाई व आम खाने से उनका शुगर लेवल बढ़ने पर तंज कसते हुए कहा कि ईडी ने कोर्ट में बिल्कुल ठीक कहा है। एक तरफ केजरीवाल आम और मिठाई खा रहे है, दूसरी तरफ त्राही माम कर रहे है कि जेल प्रशासन उनका नुकसान कर रहा है। शुगर पेशेंट कौन आम खाता है। वही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान कि केजरीवाल से डर कर भाजपा ने जेल भेजा, इस पर अनिल विज ने कहा कि इसका फैसला अदालत करेगी। इसमें न मान को कुछ कहने का हक है और न हमें, ईडी ने तो पकड़कर अपना काम कर दिया।

70 साल तक कांग्रेस ने असंवैधानिक काम किया

राहुल गांधी के ब्यान कि चुनाव लोकतंत्र को समाप्त करने व संविधान को बचाने के लिए है, इस पर अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ चीजों का पता चल जाता है। 70 साल कांग्रेस का राज रहा तो कौन सा असंवैधानिक काम है जो नहीं किया। संविधान को रौंदकर इमरजेंसी लगाई थी, लाखों लोगों को झूठे केस बनाकर जेलों में डाला, जिनकी कई सालों तक जमानत नहीं हुई। चुनी हुई सरकारों को धारा 356 लगाकर तोड़ा गया, तो तुम ये बात दुसरों को कैसे कह सकते हो।

जब किसी को हार नज़र आने लगती है तो उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान कि चुनाव आयोग भाजपा के लिए काम कर रहा है,  इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि जब किसी को हार नज़र आने लगती है तो उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। फिर वो आरोप लगाने शुरू कर देता है। कभी ईवीएम पर तो कभी चुनाव आयोग पर। उनका तुजुर्बा है कि जो रोता है समझ लो वो चुनाव हार गया। वही पश्चिम बंगाल में बम्पर वोटिंग हुई है, इस पर विज ने कहा कि जहां पर सन्देशखाली जैसे काण्ड हुए हो, जहां पर ईडी पर अटैक होते हो तो वहां पर तो लोग सजा देने को तैयार बैठे है।

कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर इनकी आपसी सहमति नहीं हो पा रही

कांग्रेस के कैंडिडेट की लिस्ट अभी तक जारी नहीं हुई, इस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि ये मत कहो कि पेच फंसे जा रहा है, ये कहो कि इनकी आपसी सहमति नहीं हो पा रही। अगर सहमति होती तो पहली मीटिंग में फैसला हो जाता। वहां तो लड़ाईया हो रही है कि इसको टिकट देनी है इसे नहीं देनी। पहली बात तो इनके पास बंदे ही नहीं है। पकड़-पकड़ कर ला रहे है, जो रोज नाम चेंज हो जाता है। इनकी विफलता साफ नज़र आ रही है।

5379487