Logo
election banner
Ambala Lok Sabha Elections: हरियाणा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज अभी भी लोकसभा चुनाव की बैठकों से दूरी बनाए हैं। उन्होंने दो टूक कह दिया है कि वे सिर्फ विधायक है और वे विधानसभा क्षेत्र से बाहर नहीं जाएंगे।

Haryana Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की नाराजगी बीजेपी के लाख कोशिश करने के बाद भी कम होती नहीं दिखाई दे रही है। इस बीच अनिल विज ने मीडिया में एक बयान दिया है। इसमें उनकी तल्खी साफ तौर पर नजर आ रही है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह अंबाला कैंट से विधायक हैं, उनका कार्यक्षेत्र सिर्फ अंबाला कैंट विधानसभा है। दरअसल, अनिल विज भाजपा की लोकसभा चुनाव की बैठकों से दूरी बनाए हैं। इसको लेकर जब उनसे पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब दे दिया।

विज बोले- 'कोई नारजगी नहीं'

अनिल विज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं सिर्फ एक विधायक और पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं। लोकसभा चुनाव की बैठकों में वरिष्ठ नेता भाग लेते हैं। मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मेरा कार्यक्षेत्र मेरी विधानसभा क्षेत्र अंबाला कैंट है। यहां हम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंबाला लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार बंतो कटारिया से मेरी मुलाकात हुई थी।

हमारे लिए यह कोई महत्व नहीं रखता है कि लोकसभा का टिकट किसको मिला है। हम यह मानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं और हमें यह सुनिश्चित करना है कि वह 400 सीटें जीतें। उन्होंने (पीएम) जो लक्ष्य रखा है, उन्हें हासिल करने के लिए हमने अपने सभी कार्यकर्ताओं से इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकने का अनुरोध किया है। विज ने कहा कि अंबाला छावनी से कमल का फूल पूरी ताकत के साथ खिलेगा।

ये भी पढ़ें:- मोदी लहर से अंबाला सीट पर काबिज हुई BJP, इस बार हैट्रिक लगा पाएगी या नहीं, जानें 1980 से अब तक का समीकरण

सियासी फेरबदल के बाद नाराज हैं विज

बता दें कि हरियाणा में सियासी फेरबदल के बाद बीजेपी ने मनोहर लाल खट्टर की जगह नायब सिंह सैनी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया है। पार्टी का यह फैसला अनिल विज को बिल्कुल पसंद नहीं हुआ। उन्होंने पार्टी के इस फैसले के बाद विज नाराजगी जाहिर की थी।

इसके बाद से वे लगातार पार्टी की बैठकों से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, उन्हें मनाने के लिए पार्टी के नेता लगातार कई बार प्रयास कर चुके हैं। लेकिन उनकी नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालही में सीएम नायब सैनी ने विज को कूल करने के लिए खुद अंबाला स्थित उनके आवास पर पहुंच कर मुलाकात की थी।

jindal steel Ad
5379487