Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में हुए सड़क हादसों में पीडब्ल्यूडी की महिला क्लर्क सहित दो की मौत हो गई। महिला 6 माह की छुट्टी पर थी तथा यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। राजस्थान निवासी 20 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

रेवाड़ी। जिले में अलग अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में एक महिला व युवक की मौत हो गई। रेवाड़ी रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरावड़ा के पास ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार झज्जर के दुजाना निवासी पीडब्ल्यूडी में क्लर्क अंजू की मौत हो गई। दूसरे हादसा दिल्ली जयपुर हाइवे पर धारूहेड़ा के पास हुआ। जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से राजस्थान निवासी 20 वर्षीय आशीष की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

चुनाव ड्यूटी पर झज्जर आई थी अंजू

दुजाना निवासी रोहित ने बताया कि उसकी भाभी अंजू पीडब्ल्यूडी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थी। उसने छह माह की छुट्टी ली हुई थी तथा अपने मायके में रहकर यूपीएससी की तैयारी तैयारी कर रही थी। सोमवार को वह चुनाव ड्यूटी के लिए झज्जर आई थी। शाम को वापस रेवाड़ी की तरफ जाते समय गुरावड़ा के पास ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

शादी के बाद लगी थी नौकरी

रोहित ने बताया कि अंजू के दो बच्चे (एक लड़का व एक लड़की) है। शादी के बाद अंजू की नौकरी लगी थी तथा वह यूपीएससी करना चाहती थी। जिसके लिए वह छुट्टी लेकर राजस्थान अपने मायके में परीक्षा की तैयारी कर रही थी। सोमवार को हुए हादसे ने उसके साथ परिवार के सपने को भी सड़क पर रौंद दिया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गाड़ी चलता था आशीष 

जानकारी के अनुसार राजस्थान के जीणी निवासी 20 वर्षीय आशीष गाड़ी चलाता था। वह गाड़ी की साइड में बैठा हुआ था, जबकि अजीत गाड़ी चला रहा था। दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर धारूहेड़ा के समीप किसी वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। अजीत को भी हादसे में काफी चोटें आई हैं। उसे आसपास के लोगों ने ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां से गंभीरावस्था में पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया। पीजीआई ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

5379487