Logo
election banner
Yamunanagar Student Auto Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्कूल बस हादसे के बाद यमुनानगर में छात्रों के साथ बड़ा हादसा हुआ है। जिस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई। वहीं, 6 अन्य विद्यार्थी घायल हो गए हैं। 

Yamunanagar Student Auto Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्कूल बस हादसे के बाद यमुनानगर में छात्रों के साथ बड़ा हादसा हुआ है। स्कूल के बच्चों से भरे एक ऑटो की बाइक के साथ टक्कर हो गई। इस एक्सिडेंट में तीसरी कक्षा की छात्रा की मौत हो गई। वहीं, 6 अन्य विद्यार्थी घायल हो गए। इस दूसरे हादसे ने स्कूल जा रहे बच्चों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़ा कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार, मृतक छात्रा की पहचान हिमानी के रूप में हुई है। वह एसडी स्कूल जगाधरी वर्कशॉप में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। सोमवार को स्कूल की छुट्‌टी होने के बाद वह अन्य सभी बच्चों के साथ ऑटो रिक्शा में अपने घर वीना नगर कैंप के लिए जा रही थी।

अस्पताल पहुंचते ही छात्रा की मौत

बता दें कि स्कुल के बच्चों से भरा ऑटो रिक्शा यमुनानगर में कमानी चौक पर रेड लाइट तोड़कर निकल रहा था। इसी बीच उस ऑटो की बाइक से टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद हिमानी ऑटो से बाहर रोड पर जा गिरी। उसे गंभीर चोट आने पर पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।  

Also Read: महेंद्रगढ़ बस सड़क हादसा: छह बच्चों की मौत के बावजूद धड़ल्ले से चलीं खटारा स्कूल बसें, शिक्षा विभाग ने बुलाई विशेष बैठक

लोगों ने दी पुलिस दी जानकारी

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद
लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, हादसे के बाद लोगों में काफी गुस्से में हैं। दिखाई दे रहा है। ये हादसा उस समय हुआ है, जब महेंद्रगढ़ बस हादसे में 6 बच्चों की मौत के बाद राज्यभर में चल रहे स्कूल वाहन के जांच को लोकर प्रशासन सख्त दिखाई दे रही है।  

5379487