Logo
election banner
Bhiwani suicide case: भिवानी में 55 साल के एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि मृतक के आठ बच्चे हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया।

Bhiwani suicide case: हरियाणा के भिवानी में जुई बिचली के  रहने वाले 55 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि मृतक के आठ बच्चे हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया। फिलहाल पुलिस को आत्महत्या के कारणों को पता नहीं चला है। लेकिन पत्नी का आरोप है कि उन्होंने शराब पीकर झगड़ा किया और फिर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने इत्तेफाकिया कार्रवाई कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया है। 

मजदूरी करता था व्यक्ति

पुलिस को दिए बयान में मृतक राजेश की पत्नी सूरजमुखी ने बताया कि उसका पति मजदूरी करता था। उसकी उम्र 55 साल थी और उसके आठ बच्चे हैं। उनके घर पर मकान निर्माण का काम चल रहा था। इसके कारण वह परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार की रात को उसका पति शराब पीकर आया और घर पर लड़ाई करने लगा। इस कारण पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस को देख वह कुछ देर शांत हो गया और पुलिस के जाने के बाद फिर हंगामा करने लगा।

Also Read: बहादुरगढ़ में यूट्यूबर युवक-युवती की सातवीं मंजिल से गिरने पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

उसके बाद वह किराए के घर से मकान निर्माण वाली जगह पर चला गया था। सुबह पड़ोसियों के बताने पर उन्हें पता चला कि उसके पति ने दरवाजे पर चुन्नी के सहारे फंदा लगा लिया। इस मामले की सूचना जूई पुलिस थाने में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट बुलाकर जांच शुरू कर कर दी। थाना प्रभारी मनोज कादयान ने इस घटना के लेकर बताया कि मृतक की पत्नी सूरजमुखी की शिकायत पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

5379487