Logo
Hisar Road Accident: हरियाणा के हिसार में एक ट्रैक्टर ने कुचलकर 12 साल बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बच्चा रंजन अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई करता था।

Hisar Road Accident: हिसार के सुंदर नगर में एक ट्रैक्टर ने 12 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बच्चा रंजन तिवारी अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। रविवार रात लगभग 8 बजे रंजन साइकिल लेकर अपने घर से बाहर गली में निकला ही था कि एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे कुचलते हुआ चला गया। लोगों ने शोर मचाया तो ट्रैक्टर चालक तेज गति से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। इस हादसे में रंजन बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, रंजन दो साल पहले ही यूपी के कुशीनगर से पढ़ने के लिए हिसार आया था। हिसार के सुंदर नगर में उसके मामा रहते हैं। मामा अर्जुन और मामी मीरा ही उसकी देखभाल करती थी और साथ ही वह दोनों उनके पढ़ाई का भी ध्यान रखते थे। 

रंजन से मिलने आई थी मां

मृतक के मामा अर्जुन ने बताया कि रंजन की परवरिश वह अपने बेटे की तरह करते थे और मामी भी रंजन से लगाव रखती थी। जब वह छोटा सा था तब से ही अपनी मामी के गोद में ही खेलकर बड़ा हुआ है। इसके बाद जब हम हिसार आए तो उसकी मामी उसकी देखभाल के लिए अपने पास ले आई थी। हिसार के स्कूल में ही उसका दाखिला करवाया। वह छठी कक्षा में पढ़ता था और स्कूल की छुटि्टयां पड़ने के कारण उसकी मां गीतू अभी 15 दिन पहले ही यहां आई हुई थी।

Also Read: कुरुक्षेत्र में नाबालिग ने निगला जहर,  प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 8 माह की थी गर्भवती

मामी ने किया था पाल-पोस कर बड़ा

वहीं, मामी मीरा ने बताया कि रंजन को उसने बड़े ही प्यार से पाला था। वह ज्यादातर घर पर ही रहकर खेलता है। हम उसे कभी आंखों से दूर नहीं करते। लेकिन शाम को वह साइकिल चलाने की जिद करके चला गया। साइकिल लेकर घर से निकला ही था उसका एक्सीडेंट हो गया। वहीं, परिजनों ने पुलिस को को इस मामले की जानकारी दे दी है। आज सोमवार पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

5379487