Logo
election banner
देश के कई राज्यों की तरह गुजरात में भी कोरोना के मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। पिछले 24 घंटों में 9 नए मामले सामने आए हैं और राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 32 हो गई है।

Covid Case Increase in Gujrat: देश के कई राज्यों की तरह गुजरात में भी कोरोना के मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। केंद्र सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार कोरोना के नए मरीजों के मामले में गुजरात देश में चौथे नंबर पर है। पिछले 24 घंटों में 9 नए मामले सामने आए हैं और राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 32 हो गई है।

5 पॉजिटिव मरीज विदेश से लौटे
अहमदाबाद में गुरुवार को कोरोना के 6 मरीज सामने आए हैं, जिनमें 4 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। गुरुवार को जिन 6 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, उनमें 3 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। संक्रमितों में 5 हाल ही में विदेश यात्रा से लौटे हैं।

सभी मरीज होम आइसोलेशन में
इनमें से कोई भी मरीज हॉस्पिटल में एडमिट नहीं है। सभी को होम आइसोलेशन में ही रखा गया है। एक ही दिन में 6 मामले आने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। वहीं, राजकोट कॉर्पोरेशन ने एडवाइजरी की घोषणा की है। इसमें कहा गया है कि लोगों को बाहर निकलने पर मास्क पहनना चाहिए।

सबसे अधिक मामले केरल में
देश में सबसे अधिक 265 मामले केरल में सामने आए हैं। इसके बाद तमिलनाडु में 15, कर्नाटक में 13 और गुजरात में 9 मामले सामने आए हैं। केरल में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और कुल सक्रिय मामलों की संख्या 2,606 तक पहुंच गई है। कर्नाटक में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 105, तमिलनाडु में 104, महाराष्ट्र में 53 और गुजरात में 32 हो गई है।

5379487