Logo
Delhi Murder News: दिल्ली के वेलकम में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

Murder In Welcome: दिल्ली के वेलकम इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्कूटी सवार बदमाशों ने एक युवक के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मृतक की 32 वर्षीय सूरज के तौर पर हुई है। वह हर्ष विहार में रहता था। बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

कारखाने के बाहर मारी गोली

दिल्ली पुलिस बताया कि मृतक सूरज आज बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने कारखाने में था। तभी बिना नंबर की स्कूटी पर आए दो लोगों ने उसके कारखाने के बाहर स्कूटी खड़ी कर उसको आवाज लगाई। सूरज बाहर निकलकर उनसे बात करने लगा। इसी दौरान स्कूटी सवार में से एक ने बंदूक निकाली और उसके सिर पर गोली मार दी। गोली मारने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

आस पास के लोगों ने इस घटना की सूचना वेलकम पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में सूरज को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए GTB अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। इस हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई। सूचना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

ये भी पढ़ें:- दामाद के सिर में गोली मार उतारा था मौत के घाट: बेटी के प्रेम विवाह से था नाराज, बिहार के आरोपी को दिल्ली में दबोचा

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। क्राइम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल की छानबीन कराई गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि हत्यारे की पहचान हो सके। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज हत्या से क्षेत्र के लोगों में रोष है। 

jindal steel hbm ad
5379487