Logo
election banner
Murder in Delhi: उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक में एक युवक की पत्थर और चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। शव मिलने की सूचना पर तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Murder in Delhi: उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक में एक युवक की पत्थर और चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। शनिवार दोपहर मजदूरों ने दुकान की छत पर युवक का शव देख शोर मचाया। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को शव के पास शराब की बोतल और दो गिलास मिले हैं।

आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस अभी तक मृतक की पहचान नहीं कर सकी है। पुलिस ने जांच करने के बाद युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मृतक की पहचान करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।  

मृतक की पहचान करने में जुटी पुलिस टीम 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली की ओल्ड लाजपत राय मार्केट, चांदनी चौक की दुकान में छत पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। आगे कहा कि युवक के चेहरे और सिर पर पत्थर से वारकर हत्या कर दी गई थी और शव के पास खून लगा एक पत्थर भी मिला। मृतक की पहचान के करने के लिए पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मामले की पड़ताल कर रही है। 

5379487