Logo
election banner
New Year Celebration 2024: अगर आप भी अमेरिका के लॉस वेगास जैसी मस्ती दिल्ली में करना चाहते हैं, तो राजधानी एक ऐसी जगह है जहां आप सब कुछ भूलकर अपना नया साल इंजॉय कर सकते हैं।

New Year Celebration 2024: अगर आप भी अमेरिका के लॉस वेगास जैसी मस्ती दिल्ली में ही करना चाहते हैं, तो राजधानी में एक ऐसी जगह मौजूद है, जहां आप सब कुछ भूलकर नए साल की मस्ती में खो सकते हैं। हम बात कर रहे हैं हौज खास विलेज की जो मुगलों के जमाने में बनाया गया था।

बेहतरीन जगह में से एक

हौज खास का नाम अलाउद्दीन खिलजी के शासन काल में पड़ा, जब दिल्ली में खिलजी शासन का राज था। अलाउद्दीन ने राज्य में पानी की आपूर्ति के लिए यहां पानी का टैंक बनवाया था। इस टैंक को हौज खास कहा जाता था। दिल्ली का हौज खास ट्रैवलिंग, डेटिंग, सेलिब्रेशन और लाइफ को अलग तरीके से जीने वाले लोगों के लिए बेहतरीन जगह है।

हौज खास में नए साल

नए साल के मौके पर यहां की तैयारियां और जश्न का माहौल बेहद खास होता है। इस बिंदास जगह पर खाने-पीने और मौज मस्ती का पूरा इंतजाम रहता है। नए साल के मौके पर आप भी अमेरिका के लॉस वेगास जैसी मदहोशी, मस्ती और जश्न चाहते हैं, तो दिल्ली के हौज खास में पहुंच जाएं। आपको बताते हैं कि यहां कैसे मनाया जाता है नया साल और कौन-कौन सी तैयारियां इस बार चल रही है।

हौज खास में नए साल का सेलिब्रेशन

नए साल के मौके पर लोग पार्टी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हौज खास दिल्ली में एक ऐसी जगह है, जहां क्लब और बार के बहुर सारे ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। अगर आप खाने के साथ ही पीने के भी शौकीन हैं, तो ये आपके लिए बेहतरीन जगह में से एक है। यहां रंग-बिरंगी लाइट्स, पब, बार और शॉपिंग बूटिक सब कुछ आपको बहुत आसानी से मिल जाएगा।

यहां आपके पसंदीदा पब मौजूद हैं, जहां आप दोस्तों के साथ लॉस वेगास की तरह मस्ती भरा नजारा देख सकते हैं। यहां न आपके पीने पर पाबंदी है और न ही प्यार पर किसी तरह का कोई पहरा लगता है। आप अपनी पसंद से यहां रात भर न्यू ईयर इंजॉय कर सकते हैं। यहां कई म्यूजिकल बार हैं जहां नए साल पर फ्री एंट्री भी है। आप इन बार और पब में जाकर अपने मन के हिसाब से मस्ती कर सकते हैं।

फेमस है ये जगह

दिल्ली का हौज खास नाइट पार्टी के लिए काफी फेमस है। जो लोग रात में मौज मस्ती करना चाहते हैं, दोस्तों के साथ खाना-पीना चाहते हैं, वो इस जगह को चूज कर सकते हैं। यहां पर रिजनेबल दामों में बजट के अनुसार आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं। हौज खास कैफे और रेस्टोरेंट के लिए बहुत ही मशहूर है। नए साल पर एक खूबसूरत शाम बिताने के लिए ये बेहतरीन जगह है।

5379487