Logo
election banner
Delhi Metro Video: दिल्ली की लाइफ लाइन कहीं जाने वाली दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों ने अश्लील तरीके से होली खेली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Delhi Metro Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कहीं जाने वाली दिल्ली मेट्रो हर बार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में आ ही जाती है। कभी कपल्स के अश्लील वीडियो के चलते तो कभी सोशल इन्फ्लुएंसर द्वारा की जाने वाली उटपटांग हरकतों के कारण। दरअसल, दिल्ली मेट्रो में रील बनाना और सेल्फी लेना आम बात है। डीएमआरसी की ओर से इसको लेकर कई कानून बनाए गए हैं, लेकिन लोग इसका पालन नहीं करते। हाल ही में दिल्ली मेट्रो का ही एक वीडियो अपने कंटेंट के चलते बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

मेट्रो में दोनों लड़कियों ने की अश्लील हरकत

दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियां होली के रंग लगाकर अभद्र हरकत करने का मामला सामने आया है। इस वीडियो में सफेद साड़ी और सूट पहने दो लड़कियां मेट्रो के अंदर ही एक-दूसरे को अभद्र ढंग से रंग लगाती दिख रही हैं। वहीं उनके सामने एक कपड़े के ऊपर काफी सारा गुलाल दिख रहा है।

इससे पहले भी कई वीडियो वायरल हुए

सिर्फ इतना ही नहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म रामलीला का फेमस गाना 'अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे रे, मै तो तेरी जोगनिया, तू जोग लगा दे रे' बज रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट मिल रहे हैं। कुछ लोग इसे अश्लील बता रहे है तो कुछ लोग दिल्ली मेट्रो में ऐसी वीडियो बनाने के सख्त खिलाफ है। दिल्ली मेट्रो में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी मेट्रो में लड़कियों का पोल डांस, मेट्रो के अंदर मास्टरबेट और कपल के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं। 

5379487