Logo
election banner
Laptop Thief  Arrested: दिल्ली के लक्ष्मी नगर में पुलिस ने स्टूडेंट्स के लैपटॉप चुराने वाले चोर और रिसीवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, इन आरोपियों के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Laptop Thief  Arrested: देश की राजधानी दिल्ली में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक मामला पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर से सामने आया है, जहां पुलिस टीम ने छात्रों का लैपटॉप चोरी करने वाले एक चोर को ओखला इलाके से गिरफ्तार किया है। वहीं, चोरी का लैपटॉप खरीदने वाले दुकानदार को शाहदरा से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों के पास से 13 लैपटॉप एक टैब और 81 लैपटॉप मदरबोर्ड बरामद हुए है। आरोपी की पहचान ओखला निवास सबी अहमद के तौर पर हुई है। रिसीवर की पहचान शाहदरा निवासी दिनेश शर्मा के तौर पर हुई है। 

ये है पूरा मामला 

डीसीपी ने बताया कि लक्ष्मी नगर थाने में एक छात्र ने लैपटॉप चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। छात्र ने शिकायत में कहा था कि वह लक्ष्मी नगर में किराए के कमरे में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा है। 21 मार्च की शाम को वह कमरा बंद करके सैलून गया था, आधे घंटे के बाद जब वह वापस आया तो घर का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखा लैपटॉप और 6 हजार रुपये गायब थे। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

चुराए गए लैपटॉप को अलग-अलग हिस्सों में जाकर बेचते

पुलिस ने जब आरोपी सबी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पिछले 2 सालों से मंडावली, शकरपुर और लक्ष्मी नगर इलाके में रह रहे छात्रों के कमरे से लैपटॉप की चोरी कर रहा है। जिन लैपटॉप को वह चुराता है, उन्हें दिल्ली और यूपी में जाकर बेच दिया करता है। आरोपी की निशानदेही पर शाहदरा इलाके में रहने वाले दिनेश शर्मा के घर पर जाकर छापा मारकर आरोपी दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सबी अहमद के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज है। 

5379487