Logo
Noida News: यूपी के नोएडा में गन्ने के जूस में थूक कर लोगों को पिलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Delhi-NCR News: दिल्ली-एनसीआर का शहर नोएडा सेक्टर 121 से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, क्लियो काउंटी सोसाइटी के पास स्थित एक जूस के दुकानदार और कर्मचारी ने दंपती को थूक मिला कर गन्ने का जूस दे दिया। दंपती के विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने अभद्रता कर दी। इसके बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। मामले की सूचना के मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जूस पीने गए थे दंपति

बताया जा रहा है कि चौखंडी गांव के पास स्थित क्लियो काउंटी सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी साथ में सोसाइटी के गेट पास जूस की दुकान पर गए थे। वहां, उन्होंने दो ग्लास का जूस का ऑर्डर किया। उनका आरोप है कि दुकानदार जूस में तीन-चार बार थूक कर उन्हें जूस दिया। इसके बाद उन लोगों ने इसका विरोध किया तो वे दुकान से जाने के लिए कहने के लगे। जिसको लेकर बहस होने लगी। इसके बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा होने लगे, भीड़ को देख आरोपी मौके से भाग गए।  

ये भी पढ़ें:- Ice Cream में करता था हस्तमैथुन: VIDEO से खुली घिनौनी हरकत, तेलंगाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, ठेला भी जब्त

संबंधित धाराओं में मामला दर्ज 

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदयेश कठेरिया ने रविवार को बताया कि पीड़ित से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गोंडा निवासी साहेब आलम और बहराइच निवासी जमशेद खान के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली फेज थ्री में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए (1) बी (सार्वजनिक शांति भंग करना),  270 (खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलाने का घातक कृत्य और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487