Logo
election banner
Telangana Ice Cream Vendor Arrested: आरोपी की पहचान कालूराम कुर्बिया के रूप में हुई। वह राजस्थान का रहने वाला है। वह तेलंगाना में नेक्कोंडा इलाके में आंबेडकर सेंटर के पास आइसक्रीम बेच रहा था।

Telangana Ice Cream Vendor Arrested: तेलंगाना से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां वारंगल जिले में सड़क किनारे आइसक्रीम का ठेका लगाने वाले ने कुछ ऐसी हरकत की कि आपको घिन आ जाएगी। साथ ही अब सड़क किनारे ठेला लगाने वालों से आइसक्रीम खरीदने से पहले 100 बार सोचेंगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आरोप है कि वह आइसक्रीम में हस्तमैथुन करता था। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि आरोपी ने आइसक्रीम पर हस्तमैथुन करने से इंकार किया है।  

आरोपी की पहचान कालूराम कुर्बिया के रूप में हुई। वह राजस्थान का रहने वाला है। वह तेलंगाना में नेक्कोंडा इलाके में आंबेडकर सेंटर के पास आइसक्रीम बेच रहा था। जब उसका कथित तौर पर आइसक्रीम में हस्तमैथुन करते हुए वीडियो बनाया गया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। वीडियो की जांच की गई। इसके बाद कालूराम को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस का कहना है कि कालूराम आइसक्रीम बेचने के दौरान ठेले की आड़ में हस्तमैथुन कर रहा था। उसने आइसक्रीम में हस्तमैथुन किया। 

एक खाद्य निरीक्षक ने सैंपल लिए हैं। कालूराम के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया। 

jindal steel
5379487