Logo
election banner
Gangster Ravi Kana: नोएडा पुलिस ने रवि काना गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। बता दें कि आरोपी स्क्रैप और सरिया माफिया रवि काना गिरोह के लिए जबरन स्क्रैप का ठेका हथियाता था।

Gangster Ravi Kana: दिल्ली से सटे नोएडा में गैंगस्टर स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह के लिए जबरन स्क्रैप का ठेका लेने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश को एटीएस गोल चक्कर के पास से थाना बीटा दो और स्वाट टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अमन शर्मा अपराधी एवं स्क्रैप माफिया रवि काना के गैंग का सदस्य है। वह उसके यहां पर ड्राइवर का काम करता था। गिरोह के लिए जबरन स्क्रैप का ठेका हथियाता था। स्क्रैप की गाड़ियों को चौराहे पर खड़ा स्क्रैप और सरिया के ट्रकों को पास करने का काम भी करता था। 

कुख्यात रवि काना अभी भी फरार 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर का मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस गिरोह के कई सदस्यों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जबकि, गिरोह का सरगना रवि काना अभी भी फरार है। इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

25 हजार रुपये का इनामी आरोपी था

नोएडा पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्क्रैप माफिया रवि काना और उसके गिरोह के 16 सदस्यों के खिलाफ थाना बीटा दो में गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। इसमें विक्की, अनिल नागर, आजाद नागर, राजकुमार नागर, विकास नागर, राशिद अली, अफसर, प्रहलाद और महकी नागर को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। मामले में शामिल आरोपी अमन शर्मा फरार चल रहा था। उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। इस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना बीटा दो और स्वाट टीम काफी समय से आरोपी को ढूंढने का प्रयास कर रही थी। 

कई साथियों की हो चुकी गिरफ्तारी

बता दें कि कुख्यतात स्क्रैप व सरिया माफिया रवि काना और उसके साथियों के खिलाफ एक युवती ने नोएडा सेक्टर-39 में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद जांच की गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

5379487