Logo
election banner
Woman Murder in Water Dispute: दिल्ली में गर्मी शुरू होते ही पानी की किल्लत होने लगी है। वहीं शाहदरा इलाके में भरने के विवाद में एक महिला पर पड़ोस की किशोरी ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Woman Murder in Water Dispute: दिल्ली में गर्मी शुरू होते ही पानी की समस्या होना आम बात है, लेकिन अब राजधानी में पानी के लिए खून संघर्ष तक की नौबत आ गई है। ऐसा ही कुछ शाहदरा जिले फर्श बाजार इलाके में देखने को मिला, जहां शुक्रवार को पानी भरने के विवाद में एक महिला पर पड़ोसी महिला के परिवार ने चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान महिला बुरी तरह घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। क्राइम और एफएसएल टीम ने मौके से कई सबूत जुटाए हैं। 

 ये है पूरा मामला 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतबीर के परिवार में पत्नी सोनी, 12 वर्षीय बेटा मन्नू, पांच व तीन वर्षीय दो बेटियां है। वह रेहड़ी लगाने का काम करता है। सतबीर मूलरूप से यूपी के एटा स्थित कासगंज के रहने वाले हैं। आगे कहा कि मकान के ग्राउंड फ्लोर पर पड़ोसी रामबरन, उनकी पत्नी और 15 वर्षीय बेटी रहती है। शुक्रवार रात पानी भरने को लेकर दोनों महिलाओं के बीच आपसी बहस हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। 

पति ने पड़ोसी पर लगाए आरोप 

मृतक सोनी के पति सतबीर का आरोप है कि पड़ोसी परिवार की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी ने उसकी पत्नी पर चाकू से हमला किया था। पेट में चाकू लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। मृतक महिला का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा। 

गर्मी शुरू होते ही बढ़ी पानी की समस्या 

हर साल इलाके में पानी किल्लत रहती है। इसके चलते दिल्ली जल बोर्ड की ओर से टैंकर से पानी भेजकर आपूर्ति की जाती है, लेकिन यहां रहने वाले लोगों के लिए पर्याप्त नहीं होता है। खासतौर पर गर्मी में पानी की समस्या ज्यादा बढ़ जाती है। पानी को लेकर हुए विवाद में रोजाना किसी न किसी के बीच लड़ाई होती रहती हैं। इसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस समस्या पर सरकार को जरूर ध्यान देना चाहिए।  

5379487