Logo
election banner
Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के जीबी रोड इलाके में बीती रात एक कोठे में आग लग गई। आग लगने के बाद आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Delhi Fire News: देश की राजधानी में गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाओं के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के जीबी रोड इलाके से आया है, जहां बीती रात एक कोठे में आग लग गई। आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

पुलिस आग लगने पीछे की वजह तलाश रही

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलने के सोमवार देर रात मिली, जिसके बाद मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 14 गाड़ियां भेजी गई। इसके बाद दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कुछ घंटो में आग पर काबू पा लिया। फिलहाल, पुलिस आग लगने के पीछे की वजहों की तलाश कर रही है।

सदर बाजार में आग लगने से दो बच्चियों की हुई थी मौत 

इससे पहले दिल्ली के सदर बाजार इलाके के एक घर में मंगलवार 2 अप्रैल को भीषण आग लग गई थी। आग की चपेट में आने से दो लड़कियों की दर्दनाक मौत हो गई थी। आग की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी थी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। आग की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गई थी। 

5379487