Logo
दिल्ली के लक्ष्मी नगर में पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद का खामियाजा एक युवक को उठाना पड़ा। दोनों के बीच हुए झगड़े के दौरान गोली चल गई, जिसमें युवक घायल हो गया।

Delhi Crime News: लक्ष्मी नगर इलाके में पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद का खामियाजा एक युवक को उठाना पड़ा। मंगलवार रात दोनों के बीच हुए झगड़े के दौरान गोली चल गई, जिसमें एक तमाशबीन युवक घायल हो गया। घायल को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

विवाद देख रहे युवक को लगी गोली

पुलिस ने बताया कि गली नंबर 6, मूर्ति वाली गली, किशन कुंज लक्ष्मी नगर में मंगलवार को गोलीबारी की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि बिलाल (21) निवासी मूर्तिवाली गली को पैर में चोट लगी है। उसे एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।

जांच के दौरान पता चला कि सीमा (27) निवासी गांव खरदोनी जिला मेरठ, यूपी का अपने पति दानिश (42) के साथ झगड़ा हुआ था। सीमा ने 2015 में दानिश से दूसरी शादी की थी। इस विवाह से इनके दो बच्चे अहद अली और साद अली हैं। दोनों की उम्र तीन व सात वर्ष है। सीमा एक महीने पहले अपने पैतृक घर गली नंबर 7, मूर्तिवाली गली, किशन कुंज आ गई थी। पति घर लौटने के लिए कह रहा था, लेकिन उसने जाने से इनकार कर रही थी।

मंगलवार रात करीब 11 बजे सीमा अपनी बहनों व जीजा के साथ मौजूद थी। उसी समय दानिश अपने पिता अफसर, भाई आमिर, दोस्त जावेद और अन्य कुछ व्यक्तियों के साथ वहां पहुंचा। दानिश ने सीमा की बहन राहत परवीन की गोद से बेटे साद को जबरन छीन लिया और उसे अपने साथ ले जाने लगा। राहत परवीन ने मदद के लिए चिल्लाते हुए उनका पीछा किया।

पति पत्नी के झगड़े में चली गोली

हंगामे के दौरान पड़ोस के कुछ लोग गली में जमा हो गए। उसी बीच दानिश के दोस्त जावेद ने पिस्तौल निकाली और राहत परवीन को धमकाने के लिए उस पर दो से तीन राउंड फायर कर दिए। राहत परवीन तो बच गई, लेकिन एक गोली झगड़े के तमाशबीन बिलाल के पैर में लगी। बिलाल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। राहत परवीन के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

5379487