Logo
election banner
दिल्ली की आजादपुर मंडी में एक शख्स बजरंगबली के लिए अपशब्द बोलता नजर आया है। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पुलिस से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी 16 जनवरी से शुरू हो गई है। मुख्य समारोह 22 जनवरी को भव्य मंदिर में आयोजित किया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी राम की मूर्ति का अनावरण करेंगे। इसी बीच, दिल्ली की आजापुर मंडी से एक मुस्लिम व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बजरंगबली के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है। इस पर अनेक सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी और आलोचना की है।

मुस्लिम व्यक्ति ने बजरंगबली को दी गाली

वायरल वीडियो के मुताबिक, मुस्लिम व्यक्ति आजादपुर मंडी में सब्जी बेचने का कार्य करता है। वह बजरगंबाली के लिए अपशब्द बोलता है। वह कहता है कि वह एक आम इंसान है। मुस्लिम व्यक्ति इस वायरल वीडियो में भगवान राम और सीता व अनुसुइया का भी जिक्र करता है। 

ये भी पढ़ें: Ramlala Pran Pratistha: दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिरों में राम नाम की गूंज, भक्तों की उमड़ी भीड़

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

बजरंगबली के अपमान का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि कृपया बताएं कि आपने अभी तक इस मामले में क्या कार्यवाही की है। वहीं, एलजी को टैग करते हुए कहा कि विनय सक्सेना जी इस मामले पर संज्ञान लीजिए। एक अन्य यूजर गोविंद शर्मा ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी को ये सब नहीं दिखता, मोहब्बत की दुकान में इन जैसे लोगों को क्यों नहीं सीखाते राहुल गांधी। 

एक यूजर आशीष कुमार ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए कहा कि अगर इस और ऐसे लोगों पर कोई आधिकारिक कार्यवाही ना की गई और मजबूरन किसी ने स्वयं इसका संज्ञान लेकर कुछ कर दिया तो उसकी जिम्मेदारी आप लोगों की होगी। उसने आगे लिखा कि कब तक हमारे आराध्यों के विरुद्ध ऐसे अपमान सहे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर श्याम देव जायसवाल ने कहा कि हिंदू संगठनों को संज्ञान में लेते हुए इस जिहादी के घर पर बुल्डोजर कार्रवाई होना चाहिए। नया कानून क्या सिर्फ़ दिखाने के लिए बना है।

5379487