Logo
election banner
Weather Update Today: राजधानी में दोपहर के बाद मौसम ने करवट ली है। आसमान में दिन के समय बादल छाने से मौसम सुहावना हो गया है। मौसम विभाग ने दिल्ली में 2 से 3 घंटे के अंदर बारिश की संभावना जताई है।

Delhi Weather Update Today: राजधानी दिल्ली के लोगों को बढ़ती गर्मी से राहत मिलती दिखाई दे रही है। राजधानी समेत आसपास के शहरों में बुधवार दोपहर बाद मौसम ने करवट ली है। आसमान में बादल छाने से मौसम सुहावना हो गया है और हल्की ठंडी हवाएं चलने लगी है। मौसम विभाग ने राजधानी में दो से तीन घंटे के अंदर बारिश की संभावना जताई है। 

दिल्ली के यहां होगी बारिश 

दिल्ली के कंझावला, पश्चिम विहार, बुद्ध जयंती पार्क, द्वारका, राजौरी गार्डन, जाफरपुर, द्वारका, दिल्ली कैंट, नजफगढ़, मुंडका, आईजीआई एयरपोर्ट, पालम, आया नगर, डेरा मंडी के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। वहीं, एनसीआर की बात करें, तो मानेसर, गुरुग्राम, बहादुरगढ़, गभाना, खुर्जा, जट्टारी और सोहना में भी अगले दो घंटे के अंदर बारिश के आसार हैं। 

बारिश के बाद मिलेगी गर्मी से राहत

मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी बुधवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर दिल्ली में भी देखने को मिल सकता है। इसकी वजह से दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश होगी और लोगों को गर्मी से हल्की राहत मिलेगी। 

दिल्ली में आज सुबह ह्यूमिडिटी का स्तर बढ़ा 

राजधानी में बुधवार की सुबह न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह तापमान मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री सेल्सियस कम है। मौसम विभाग ने दिल्ली में दोपहर के समय बारिश होने की संभावना जताई थी। वहीं, आज दिल्ली में ह्यूमिडिटी का स्तर 80 प्रतिशत दर्ज किया गया है।

5379487