Logo
New Delhi Railway Station News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रविवार को जनरल टिकट बुकिंग की शिफ्ट इंचार्ज लिफ्ट में दो घंटे तक फंस गईं। इस दौरान वे लगातार डेढ़ घंटे तक लिफ्ट का वेल बजाती रहीं लेकिन किसी ने नहीं सुना।

Female Officer Stuck in Lift: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला अधिकारी दो घंटे तक लिफ्ट में फंसी रही। बताया जा रहा है कि रविवार को जनरल टिकट बुकिंग की शिफ्ट इंचार्ज के 2 ड्यूटी से अचानक गायब हो जाने से हड़कंप मच गया। रेलवे के अधिकारी उनकी तालाश में जुट गए। लेकिन काफी देर तक कोई पता नहीं चला। इसी दौरान किसी ने किसी ने लिफ्ट का अलार्म काफी देर तक बजाने पर ध्यान दिया तो पता चला कि महिला अधिकारी लिफ्ट में फंसी हैं।

बेहोशी की हालत में किया गया रेस्क्यू

इसके बाद मौके पर पहुंची लिफ्ट मेंटेनेंस की टीम ने महिला अधिकारी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। लिफ्ट में दो घंटे तक फंसे रहने के चलते महिला अधिकारी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। वह बेहोशी की हालत में पहुंच गईं थीं। इसके बाद परिजन उन्हें घर ले गए। अधिकारियों ने बताया कि दो घंटे पहले ही लिफ्ट को ठीक किया गया था।

1 घंटे 45 मिनट तक बजाती रहीं लिफ्ट की वेल

बता दें कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 16 के पास अनारक्षित टिकट का ऑफिस है। रविवार को रीता रानी अनारक्षित टिकट कि शिफ्ट इंचार्ज थीं। रविवार दोपहर वह फर्स्ट फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर टिकट का रोल देने के लिए गईं थी। ऊपर आने के लिए वह लिफ्ट में गईं। लिफ्ट बीच में ही फंस गई। रीता करीब 1 घंटे 45 मिनट तक लिफ्ट का अलार्म बजाती रहीं।

ये भी पढ़ें:- 'भीषण गर्मी में भी प्रचार कर रहे': केजरीवाल की अंतरिम बेल 7 दिन और बढ़ाने की मांग पर भड़की बीजेपी, बोली- वे नौटंकीबाज सीएम

उन्होंने अपना मोबाइल अपने ऑफिस में काउंटर पर ही छोड़ दिया था। ऐसे में वह किसी को फोन कर नहीं बता सकीं की वह लिफ्ट में फांसी हैं। वह लिफ्ट का अलार्म बजाती रहीं, लेकिन आवाज बहुत कम होने और भीड़ होने के कारण किसी की अलार्म की आवाज सुनाई नहीं दी। 2 घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहने पर वे घबरा गईं और उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिससे वे बेहोशी की हालत में पहुंच गईं।

5379487