Logo
election banner
पूर्वी दिल्ली के शशि गार्डन इलाके में एक घर में दो नाबालिग बच्चों की लाश मिली है। वहीं, उनकी मां भी खून से लथपथ पड़ी मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Double Murder In Delhi: पूर्वी दिल्ली के शशि गार्डन इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक घर में दो नाबालिग बच्चों का शव मिला है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, दोनों बच्चों की लाश शशि गार्डन की गली नं. 6 के घर में मिली है। दोनों बच्चों के शव के पास ही खून से लथपथ अवस्था में एक महिला भी पड़ी मिली। जिसे पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर 2 बजे करीब शशी गार्डन इलाके में 42 वर्षीय श्यामजी के लापता होने की पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना देने वाले ने जानकारी दी थी कि श्यामजी लापता हैं और शुक्रवार से ही उनके घर पर ताला लगा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस की टीम श्यामजी के घर पहुंची तो उनके घर को बाहर से बंद पाया।

एक कमरे में मिली दो बच्चों की लाश

इसके बाद पुलिस की टीम ने दरवाजा खोला तो घर के अंदर दो नाबालिग बच्चे एक कमरे में मृत पड़े हुए थे और उनकी मां खून से लथपथ हालत में बेहोश पड़ी हुई थी। पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया और दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने मुताबिक, दोनों बच्चों में एक 15 साल के बेटा और 9 साल की बेटी थी। फिलहाल महिला की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं, घटनास्थल पर क्राइम टीम और एफएसएल को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, श्यामजी का शव भी आनंद विहार रेलवे स्टेशन ट्रैक पर मिला है। 

5379487