Logo
election banner
DTC Bus Viral Video: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक युवक ने बस कंडक्टर की बुरी तरह पिटाई कर दी। दरअसल बस कंडक्टर की गलती ये थी कि उसने युवक से टिकट के लिए पैसे मांग लिए।

DTC Bus Viral Video: दिल्ली की DTC बस में शोहदों और दबंगों के हौसले बुलंद हैं। राजधानी की डीटीसी बस में कभी जेबकतरे यात्रियों को धमकी देते हुए दिखाई देते है तो कभी चोरी करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। अब इस बीच डीटीसी बस का ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बस कंडक्टर को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल हो रही वीडियो दिल्ली के नजफगढ़ का बताया जा रहा है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि युवक पहले अकेले लड़ाई करता है और फिर अपने दोस्तों को भी फोन कर बुला लेता है।  

टिकट लेने को लेकर हुआ बवाल

जानकारी के मुताबिक बस कंडक्टर ने युवक से 10 रुपये की टिकट के लिए पैसे मांगे। ये बात युवक को नागवार गुजरी। इसके बाद बस कंडक्टर और लड़के में बहस शुरु हो गई। देखते ही देखते बहस मारपीट में तब्दील हो गई। जिसके बाद लड़के ने कंडक्टर की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जब बस कंडक्टर ने 112 पर पुलिस को फोन किया तो लड़का धमकी देता हुआ मौके से रफू चक्कर हो गया। पूरा मामला अर्जुन पार्क बस स्टेंड का बताया जा रहा है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

अब वायरल वीडियो पर यूजर्स ने कई तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वायरल वीडियो पर पीएन सिंह नाम का एक यूजर्स ने लिखा कि इस लड़का शायद महिलाओं की डीटीसी बस में बिना टिकट यात्रा से आहत हो। इसलिए इसने टिकट नहीं लिया होगा, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये सब बेरोजगारी का नतीजा है। वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि कंडेक्टर पैसे ले लेते हैं लेकिन टिकट नहीं देते... शायद इसलिए लड़के ने कंडक्टर से मारपीट की होगी। गौरतलब है कि मामला चाहे कितना भी गंभीर क्यों न हो लेकिन ट्रोलर्स अपनी प्रतिक्रियाएं कुछ इसी तरह ही देते हैं।

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: साइबर क्राइम करने का नया पैंतरा, WhatsApp पर RBI का लेटर भेजा और महिला से ठग लिए 10 लाख रुपये

5379487