Logo
election banner
Gym Trainer Murder Case: दिल्ली के देवली इलाके में जिम ट्रेनर गौरव सिंघल हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की जांच बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल पिता-पुत्र के बीच मधुर संबंध नहीं थे। जिसके चलते पिता ने ही बेटे की हत्या कर दी। गौरव की 7 मार्च को शादी होने वाली थी।

Delhi Murder Case: दक्षिण दिल्ली के देवली इलाके में बीते दिन गुरुवार को 29 साल के जिम ट्रेनर गौरव सिंघल की निर्मम हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, गौरव की हत्या करने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका पिता है। पिता ने ही गौरव की शादी से एक दिन पहले कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या दी। दिल्ली पुलिस इस मामले में मृतक के पिता को हिरासत में लिया है। मृतक गौरव सिंघल के पिता ने पुलिस की पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली है।

बाप-बेटे में थी अनबन

पुलिस के मुताबिक पिता ने बताया कि उसने अपने अपमान का बदला लेने के लिए बेटे की हत्या की। आरोप है कि गांव वालों के सामने गौरव ने अपने पिता का अपमान किया था। 6 मार्च को घर में संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। गौरव भी घर में था। तभी पड़ोस के एक युवक घर आकर कहा कि उनके पिता उसको बुला रहे हैं। आरोप है कि पिता अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गौरव की हत्या कर दी। इसके बाद पिता घर से फरार हो गया। अब पुलिस ने आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी पिता बोला कोई पछतावा नहीं 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पिता ने ही सिंघल की हत्या की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि उसे 15 बार चाकू मारा गया है। हत्या के बाद से उसके पिता लापता थे। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि पिता-पुत्र के बीच मधुर संबंध नहीं थे। गुरुवार 7 मार्च को सिंघल की शादी होने वाली थी। आरोपी ने पुलिस से यह भी कहा कि उसे अपने बेटे की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है। उसे यह काम पहले ही कर लेना चाहिए था।  

ये भी पढ़ें:- अंकित सक्सेना मर्डर केस: तीस हजारी कोर्ट का बड़ा फैसला, तीन दोषियों को उम्रकैद की सजा

गुरुवार रात में की हत्या

बता दें कि गुरुवार की दरमियानी रात को दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके में घर पर एक युवक की कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि रात 12 बजकर 30 मिनट पर राजू पार्क इलाके में हत्या के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में कॉल से इसकी घटना की सूचना मिली। जिम ट्रेनर पर हमले के बाद सिंघल के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक सिंघल का शादी गुरुवार को होनी था। दिल्ली पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स शवगृह में रखवा दिया था। फिलहाल, पुलिस मृतक के पिता से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने मृतक गौरव सिंघल के छोटे भाई और एक रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। मामले में आगे की जांच जारी है। मामले में पुलिस की पांच से ज्यादा टीमें अलग-अलग पहलुओं पर काम कर रही हैं। 

jindal steel Ad
5379487