Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने तीन शातिर झपटमारों को गिरफ्तार किया है। गैंग के तीनों आरोपी दिल्ली के ही रहने वाले हैं।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में चोरी और लूट की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पुलिस इन वारदातों को रोकने में भले ही नाकाम साबित हो रही है, लेकिन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर रही है। इसी कड़ी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने बाइक पर सवार होकर दिनदहाड़े राहगीरों और महिलाओं से झपटमारी करने वाले तीन झपटमारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान गुड्डू, मनीष और अमन के रूप में की है। गैंग के तीनों अपराधी दिल्ली के पीतमपुरा और शालीमार बाग के रहने वाले हैं। 

पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम को मिली थी सूचना 

डीसीपी संध्या स्वामी ने बताया कि बीते कुछ दिनों से जिले में स्ट्रीट क्राइम की वारदात पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ पुलिस को लगाया गया था। इलाके में सक्रिय बदममाशों और झपटमारों के बारे में जानकारियों को और पुख्ता करने में जुटी थी। टीम को 13 अप्रैल को जहांगीरपुरी थाने में दर्ज झपटमारी के एक मामले के आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी। 

इसके बाद एसीपी ऑपरेशन रंजीत ढाका की देखरख और स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर सोमवीर सिंह के नेतृत्व में एसआई अजय, एएसआई राकेश, देवेंद्र दहिया एवं अन्य की टीम का गठन किया गया था। पुलिस की ये टीम झपटमार गैंग तक पहुंचने में जुटी थी।

छापेमारी कर तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर तीन झपटमारों को अरेस्ट कर लिया है। जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली, तो इनके पास से 2 बटनदार चाकू और चोरी किया गया मोबाइल फोन बरामद किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने वारदात के समय इस्तेमाल होने वाली बाइक को भी जब्त किया है। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

jindal steel Ad
5379487