Logo
election banner
Liquor Smuggler Arrested in Delhi: साउथ दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 52 कार्टन शराब बरामद की है, जिसमें 2600 क्वार्टर शराब पाई गई।

Liquor Smuggler Arrested in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के साउथ जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस आरोपियों की पहचान नरेश कुमार के रूप में की है। आरोपी नरेश पर पहले से ही तीन आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 52 कार्टन शराब बरामद की है, जिसमें 2600 क्वार्टर शराब पाई गई।

अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने के लिए स्पेशल टीम का गठन

साउथ दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि जिले में पुलिस कर्मियों को अवैध शराब की बिक्री और अपराध पर अंकुश लगाने का काम दिया गया है। जिसके बाद एसीपी ऑपरेशंस और स्पेशल स्टाफ प्रभारी धीरज मेहलावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में इंस्पेक्टर दयानंद, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश, हेड कांस्टेबल नरेंद्र ,हेड कांस्टेबल पंकज, हेड कांस्टेबल परमजीत, हेड कांस्टेबल रोशन, हेड कांस्टेबल यशपाल, कांस्टेबल खोइचंग बी ऐमोल को शामिल किया गया। 

ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार 

पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की और शराब तस्करों की आवाजाही के रास्तों को चिन्हित किया। पुलिस टीम का प्रयास तब सफल हुआ, जब एक मुखबिर से सूचना मिली कि असोला गांव बांध रोड पर शराब की अवैध बिक्री के लिए एक व्यक्ति आएगा। इसकी जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। इसके बाद टीम ने असोला गांव बांध रोड के पास एक जाल बिछाया। टीम ने एक पैदल व्यक्ति को प्लास्टिक की थैली ले जाते हुए देखा और शक होने पर पुलिसकर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया। जब  पुलिस ने प्लास्टिक की तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब मिली, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

5379487