Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली की राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने दीपक आरडीएक्स नामक बदमाश को गिरफ्तार किया, लेकिन वो पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया। इसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया। पढ़िये उसे गिरफ्तार करने के लिए भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

Delhi Crime News: दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने से दीपक आरडीएक्स नामक बदमाश फरार हो गया। पुलिस हिरासत से आरोपी के फरार होने पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसकी तलाश जारी की। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। उसके पकड़े जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कई बड़ी वारदातों में शामिल होने का शक है। उससे पूछताछ के बाद कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।    

संबंधित पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले सप्ताह चोरी की एक वारदात सामने आई थी। सीसीटीवी इत्यादि की जांच के बाद दीपक आरडीएक्स नामक बदमाश को हिरासत में लिया गया। उसे राजौरी गार्डन थाने के पास स्पेशल स्टाफ ऑफिस की अस्थायी हवालात में रखा गया था। इस बीच वो हवालात से फरार हो गया। 

उसके हवालात से फरार होने पर हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना तत्काल आला अधिकारियों को दी। साथ ही, इलाके में गश्त भी तेज कर दी गई। पुलिस ने बताया कि घंटों की मशक्कत के बाद अगले दिन आरोपी को उसी इलाके से पकड़ा गया, जहां से वो पहले गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ राजौरी गार्डन थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 224 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

अपराधियों के हौंसले बुलंद 

राजधानी दिल्ली में अपराधियों द्वारा पुलिस को चकमा देने का सिलसिला लगातार जारी है। बदमाशों और गैंगस्टर के हौसले इतने ज्यादा बुलंद हैं कि वो थाने के हवालात को छोड़िए बल्कि तिहाड़ जेल में हत्या की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं। एक दिन पहले ही तिहाड़ जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी। 

जानकारी के मुताबिक, जेल में दो गुटों में झड़प के दौरान एक कैदी की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार करीब 3 बजे जेल नंबर-3 की है। कैदियों के बीच मनमुटाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि मारपीट तक पहुंच गई कि जेल प्रशासन को अलार्म बजाना पड़ा। इस घटना में एक सेवादार कैदी की मौत हो गई। तिहाड़ जेल में जिस कैदी की मौत हुई है, उसका नाम दीपक है, इसकी उम्र 29 साल है। पुलिस ने अब्दुल बशीर नाम के दूसरे कैदी पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं तिहाड़ की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। 

5379487